IPL 2020 Update: रविचंद्रन अश्विन दिल्ली कैपिटल्स के साथ जुड़ने के लिए रवाना हुए दिल्ली, देखें तस्वीर
रविचंद्रन अश्विन (Photo Credits: IANS)

IPL 2020: इंडियन प्रीमियर लीग (Indian Premier League) के 13वें सीजन के लिए लगभग सभी टीमें अपने-अपने घरेलू शहरों में पहुंचने लगी हैं. इस कड़ी में भारतीय टेस्ट क्रिकेट टीम के स्टार स्पिन गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin) भी आज दिल्ली (Delhi) के लिए रवाना हुए. अश्विन ने दिल्ली रवाना होते हुए ट्वीटर पर एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में वह प्लेन के अंदर फुल मास्क में नजर आ रहे हैं.

रविचंद्रन अश्विन इस साल दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) की तरफ से मैदान में उतरेंगे. इससे पहले वह पिछले साल किंग्स इलेवन पंजाब की टीम के कप्तान थे. रविचंद्रन अश्विन ने देश की मशहुर टूर्नामेंट इंडियन प्रीमियर लीग (Indian Premier League) में 139 मैच खेलते हुए 136 इनिंग्स में 125 विकेट चटकाए हैं. अश्विन का आईपीएल में सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजी प्रदर्शन 34 रन खर्च कर 4 विकेट है.

यह भी पढ़ें- रविचंद्रन अश्विन ने कहा- नए नियमों के साथ तालमेल बिठाने में लगेगा समय

बता दें कि कोरोना वायरस की वजह से लंबे ब्रेक के बाद सभी भारतीय खिलाड़ी संयुक्त अरब अमीरात (United Arab Emirates) में आयोजित होने वाले आईपीएल के 13वें संस्करण के लिए तैयार हैं. आईपीएल 2020 की शुरुआत 19 सितंबर से होगा, वहीं इसका फाइनल मुकाबला 10 नवंबर को खेला जाएगा. 53 दिन तक चलने वाले इस T20 टूर्नामेंट में फाइनल सहित कुल 60 मैच खेले जाएंगे.