Ashes 2023: रिकी पोंटिंग के साथ इंग्लिश फैंस ने ओवल टेस्ट के पहले दिन किया बुरा बर्ताव
Ricky Ponting ( Photo Credit: Twitter)

लंदन, 28 जुलाई: ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग के साथ एशेज सीरीज के आखिरी मैच में एक ऐसा वाक्या घटा, जिस पर वो हैरान दिखे. दिन का खेल खत्म होने के बाद लाइव कॉमेंट्री के दौरान स्टेडियम में बैठे दर्शकों में से किसी ने उनपर अंगूर फेंक दिए. ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच ओवल में एशेज सीरीज का आखिरी मैच खेला जा रहा है. यह घटना पहले दिन के खेल खत्म होने पर हुई जब रिकी पोंटिंग दिन के खेल के बारे में चर्चा कर रहे थे. उनपर स्टेडियम में बैठे दर्शकों में से किसी ने अंगूर फेंक दिए, जिसके बाद वो काफी नाराज नजर आए. यह भी पढ़ें: Ashes 2023: इंग्लैंड की बढ़ी मुस्खिलें, पांचवें टेस्ट में चोटिल ऑलराउंडर मोईन अली की उपलब्धता पर चिंतित

स्काई स्पोर्ट्स प्रेजेंटर के बाद, इयान वार्ड ने टॉड मर्फी के साथ एक बात की, जिसमें पोंटिंग की ओर इशारा किया गया और कहा गया कि ऐसा लग रहा है जैसे आप पर अंगूर फेंके जा रहे हैं. लेकिन पोंटिंग, जो इस घटना से बहुत प्रभावित नहीं दिख रहे थे, उन्होंने कहा, ''मुझे अभी-अभी किसी ने अंगूर फेंक कर मारा है. मैं यह जानना चाहता हूं कि वह कौन है.'' बात अगर मैच की करे तो, ऑस्ट्रेलिया ने पहले दिन अच्छा प्रदर्शन किया और इंग्लैंड की पहली पारी को 283 रन पर समेट दिया.

इंग्लैंड के स्कोर के जवाब में ऑस्ट्रेलिया ने अपनी पारी की शुरुआत सधी हुई की. सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर और उस्मान ख्वाजा चुनौतीपूर्ण परिस्थितियों में क्रीज पर टिके रहे लेकिन दिन का खेल खत्म होने तक वॉर्नर 24 रन बनाकर पवेलियन लौट गए. इसके बाद उस्मान ख्वाजा और मार्नस लाबुशेन ने पहले दिन का खेल खत्म होने तक ऑस्ट्रेलिया को 61-1 के स्कोर तक पहुंचा दिया.