राजस्थान: घर में घुसे विशाल मगरमच्छ को देख लोग हुए खौफजदा, डर कर भागे छत पर, देखें रोंगटे खड़े कर देने वाला Viral Video
घर में घुसा मगरमच्छ (Photo Credits: Twitter)

Crocodile Viral Video: वैसे तो पानी में मगरमच्छ (Crocodile) का राज चलता है और जो भी उसके करीब जाने की कोशिश करता है, मगरमच्छ बड़ी ही आसानी से उसे अपना शिकार बना लेता है, लेकिन जरा सोचिए अगर यही मगरमच्छ अचानक से किसी के घर में धावा बोल दे तो फिर क्या होगा? जी हां, शिकारी मगरमच्छ को देखकर किसी भी हालत खराब हो सकती है. एक ऐसा ही हैरान करने वाला वीडियो राजस्थान (Rajasthan) से सामने आया है, जहां मगरमच्छ को घर में दाखिल होते देख लोग इस कदर खौफजदा हो गए कि वो अपनी जान बचाने के लिए छत पर भागने को मजबूर हो गए. राजस्थान के सवाई माधोपुर (Sawai Madhopur) में एक घर में न जाने कहां से एक 8 फीट लंबा मगरमच्छ घुस गया, जिसे देख घर में मौजूद लोगों की हालत खराब हो गई. मगरमच्छ का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

रिहायशी इलाके में स्थित एक घर में अचानक मगरमच्छ को देखकर आस पास के लोगों में हड़कंप मच गया और वो अपनी जान बचाने के लिए भागकर छत पर पहुंच गए. इस वीडियो को किरण दीप नाम के ट्विटर यूजर ने शेयर किया है. इस वीडियो को अब तक 1.5K लोग देख चुके हैं और इस खौफनाक मंजर को देखकर हर कोई दंग रह गया है. यह भी पढ़ें: महाराष्ट्र: रिहायशी इलाके में दाखिल होकर मगरमच्छ ने मचाया आतंक, रेस्क्यू करने पहुंची टीम को दिखाने लगा टशन (Watch Viral Video)

देखें वीडियो-

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक मगरमच्छ बड़े ही आराम से टहल रहा है. हालांकि सूचना पाते ही मौके पर पहुंचे वन विभाग के कर्मचारियों ने उसे पकड़ने के लिए उस पर रस्सियां डाल रखी हैं, बावजूद इसके वो तेजी से घूमता हुआ दिखाई दे रहा है. मगरमच्छ को टहलते देख और तेजी से इधर-उधर घूमते देख लोग छत पर भाग गए. छत पर खड़े होकर लोग इस नजारे को देखने लगे. आखिरकार काफी मशक्कत के बाद मगरमच्छ को रेस्क्यू कर लिया गया और उसे सुरक्षित स्थान पर छोड़ा गया.