राजस्थान: महिला सचिव की अधिकारियों के साथ मीटिंग के दौरान स्क्रीन पर अचानक चल गई पॉर्न क्लिप
प्रतीकात्मक तस्वीर (Photo Credits: File Image)

राजस्थान में अधिकारियों की मीटिंग में लोगों को शर्म से पानी-पानी कर देने देनेवाला एक मामला सामने आया है. जयपुर में खाद्य-आपूर्ति विभाग की उच्चस्तरीय बैठक में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के दौरान प्लान की समीक्षा करने के दौरान अचानक स्क्रीन पर पोर्न क्लिप चल गई. बता दें कि खाद्य और नागरिक आपूर्ति सचिव मुग्धा सिंह सचिवालय में सभी 33 जिलों के आपूर्ति अधिकारियों और विभागीय अधिकारियों के साथ विभिन्न योजनाओं पर चर्चा कर ही रही थी कि इसी बीच स्क्रीन पर वीडियो क्लिप चलने लगी. इस वजह से कॉन्फ्रेंस में बैठे अधिकारियों को शर्मिंदा होना पड़ा.

इस घटना के बाद अधिकारियों ने जांच के आदेश दे दिए हैं. हालांकि, अभी तक मामले में आगे की कार्यवाई की कोई जानकारी नहीं मिली है. मीडिया से बातचीत में मुग्धा सिंह ने बताया कि इस हादसे के बाद मैंने तुरंत NIC के निदेशक को फोन किया, 'फोन पर ही मैंने उनसे मामले की जांच करने और इस पर एक रिपोर्ट देने के लिए कहा. NIC के निदेशक की रिपोर्ट आने के बाद उसके आधार पर दोषियों के ऊपर क्या कार्यवाई की जाएगी उसका निर्णय लिया जाएगा.

यह भी पढ़ें: चीन के IKEA स्टोर में अचानक से प्ले हुई XXX क्लिप, देखें वीडियो

भरी सभा में पोर्न क्लिप चलने का ये पहला मामला नहीं है. इससे पहले 07 फ़रवरी 2012 में कर्नाटक विधानसभा में भी स्मार्टफोन पर पॉर्न वीडियो देखते हुए दो विधायकों को पकड़ा गया था. उन्हें पॉर्न वीडियो देखते हुए कैमरे में कैद कर लिया गया था.