VIDEO: गजब हाल है! इंडिगो की फ्लाइट 12 घंटे लेट, विमान के पास रनवे पर डिनर करने लगे यात्री, वायरल वीडियो देख चौंके सब!
(Photo :X)

IndiGo Flight Passengers Dinner on Runway- इंडिगो की गोवा-दिल्ली फ्लाइट को 12 घंटे की देरी से रवाना करने का मामला तूल पकड़ता जा रहा है. एक चौंकाने वाली घटना में कुछ यात्रियों का वीडियो वायरल हो रहा है, जहां वे रनवे पर ही बैठकर खाना खाते नजर आ रहे हैं. वीडियो के अनुसार, ये यात्री मुंबई जाने के लिए इस फ्लाइट में सवार थे, लेकिन फ्लाइट के पहले ही गोवा एयरपोर्ट पर फंस गए. 12 घंटे की इंतजार के बाद भी जब फ्लाइट रवाना नहीं हुई, तो हताश यात्रियों ने रनवे पर ही खाना खाने का फैसला किया.

वीडियो में दिखाया गया है कि यात्रियों ने रनवे के किनारे ही जमीन पर भोजन करने का इंतजाम किया हुआ है. कुछ लोग बैठे-बैठे पैकेट से खाना खा रहे हैं, तो कुछ खड़े होकर बातचीत करते हुए डिनर कर रहे हैं. वहीं, पास में ही इंडिगो का विमान खड़ा हुआ नजर आ रहा है.

देखें VIRAL VIDEO-

इस वीडियो के सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर हंगामा मचा हुआ है. लोग इंडिगो की लापरवाही की कड़ी निंदा कर रहे हैं और यात्रियों की इस बदहाली के लिए एयरलाइन की जवाबदेही तय करने की मांग कर रहे हैं. कुछ लोगों का कहना है कि इतनी देरी के बाद एयरलाइन का कम से कम यात्रियों को भोजन का तो इंतजाम करना ही चाहिए था.

इस मामले पर अभी तक इंडिगो की तरफ से कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है. हालांकि, एयरलाइन के एक सूत्र ने बताया कि फ्लाइट में तकनीकी खराबी की वजह से देरी हुई. साथ ही, उन्होंने यह भी बताया कि यात्रियों को पहले ही भोजन उपलब्ध कराया गया था.

लेकिन,  लेटेस्टली वायरल वीडियो के दावे की पुष्टि नहीं करता है. अब देखना होगा कि इंडिगो इस पूरे मामले पर क्या जवाब देती है और यात्रियों के लिए हुई असुविधा के लिए क्या कदम उठाती है.