Uttar Pradesh: बेटे, बहू की हत्या करने वाला शख्स गिरफ्तार
प्रतीकात्मक तस्वीर (Photo Credits: Twitter)

कानपुर, 20 मई : उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के कानपुर के राम बाग इलाके में अपने बेटे और बहू की उनके घर पर बेरहमी से हत्या करने के आरोप में 70 वर्षीय एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है. बजरिया पुलिस सर्कल के तहत नवविवाहित जोड़े अपने घर में मृत पाए गए, गुरुवार को उनकी गला काट कर हत्या कर दी गई थी. संयुक्त पुलिस आयुक्त, आनंद प्रकाश तिवारी ने कहा कि 27 वर्षीय शिवम तिवारी अपनी 25 वर्षीय पत्नी जूली और अपने परिवार के साथ उस इमारत में रहता था जहां हत्याएं हुई थीं. इस जोड़े ने कुछ महीने पहले आयोजित एक सामूहिक विवाह कार्यक्रम में शादी की थी.

पुलिस ने शुक्रवार को शिवम के पिता को उसके बेटे के साथ-साथ उसकी बहू की हत्या के मामले में गिरफ्तार किया. दोहरे हत्याकांड में प्रयुक्त चाकू बरामद कर लिया गया है. आरोपी 70 वर्षीय दीप कुमार तिवारी स्वरूप नगर के एक अस्पताल के बाहर चाय की दुकान चलाता है. परिवार में सबसे बड़ा बेटा मोनू तिवारी मानसिक रूप से बीमार है. छोटा बेटा शिवम चाट गाड़ी चलाता था. पुलिस पूछताछ के दौरान दीप ने बताया कि अपने बेटे की हत्या करते समय उसकी बहू सो रही थी, वह जाग गई और मदद के लिए चिल्लाई. जिसके बाद दीप ने उसी चाकू से उसकी गर्दन काट दी. वह जमीन पर गिर गई और कुछ ही देर में उसकी मौत हो गई. यह भी पढ़ें : Jammu and Kashmir: अगले 24 घंटों के दौरान जम्मू-कश्मीर में गरज के साथ हो सकती है बारिश

आरोपी ने पूछताछ के दौरान बताया कि वह अपनी आर्थिक स्थिति और घरेलू समस्याओं से इतना तंग आ गया था कि उसने अपने पूरे परिवार को मारने का फैसला किया. अपने छोटे बेटे और बहू की हत्या करने के बाद, आरोपी ने कहा, उसने अपने बड़े बेटे को मारने की भी योजना बनाई थी और फिर आत्महत्या करने की योजना बना रहा था.