अमित शाह ने कांग्रेस के साथ ही DMK पर बोला हमला, कहा- 2जी, 3जी और 4जी सब तमिलनाडु में है
अमित शाह (Photo Credits-ANI Twitter)

चेन्नई: केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah)  ने तमिलनाडु के विलिपुरम में रविवार को संकल्प यात्रा के दौरान कांग्रेस और डीएमके पर जमकर निशाना साधा.  उन्होंने कहा कि कांग्रेस और डीएमके ने मिलकर केंद्र में 12 लाख करोड़ रुपये का घोटाला किया. तमिलनाडु में हम 2जी, 3जी और 4जी, सब एक साथ देख सकते हैं. गृहमंत्री ने इसका मतलब समझाते हुए कहा कि 2जी का मतलब मारन परिवार की दो पीढ़ी, 3जी यानी करुणानिधि परिवार की तीन पीढ़ी और 4जी यानी गांधी परिवार की चार पीढ़ी है.

शाह ने कहा कि कांग्रेस और डीएमके सिर्फ अपने परिवार को आगे बढ़ाने की चिंता करती हैं.  उनमें देश और राज्य के विकास में कोई रुचि नहीं है.  सोनिया गांधी राहुल गांधी को प्रधानमंत्री और स्टालिन अपने बेटे उदयनिधि को मुख्यमंत्री बनाने के लिए चिंतित हैं. यह भी पढ़े: अमित शाह ने ‘वंशवाद की राजनीति’ को लेकर DMK और कांग्रेस पर निशाना साधा, कहा- ये पार्टियां केवल अपने परिवारों के बारे में चिंतित हैं

गृहमंत्री ने कहा कि तमिलनाडु के लोग जलीकट्टू पर कांग्रेस के दोहरे रवैये को नहीं भूल सकते. जब राहुल गांधी जलीकट्टू का आनंद लेने गए थे, तब 2016 के मेनिफेस्टो में उन्होंने इस पर बैन लगाने का वादा किया.  मोदी सरकार ने इसे जारी रखने का नोटिफिकेशन जारी किया. मोदी सरकार ने चेन्नई रेलवे स्टेशन का नाम महान एमजीआर के नाम किया.  हालिया सभी घोषणाएं अग्रेजी में हुईं, लेकिन अब सब घोषणाएं तमिल में हो रही हैं. प्रधानमंत्री मोदी ने यह परिवर्तन लाया है.