Swati Maliwal Case: स्वाति मालीवाल मामले को लेकर बीजेपी दिल्ली महिला मोर्चा ने केजरीवाल के घर के बाहर खोला मोर्चा
(Photo : X)

नई दिल्ली, 15 मई : दिल्ली महिला आयोग की पूर्व अध्यक्ष स्वाति मालीवाल के साथ हुई बदसलूकी और मारपीट के मामले को लेकर बीजेपी आम आदमी पार्टी के खिलाफ हमलावर है. इस मामले को लेकर आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह ने बयान देते हुए कहा था कि स्वाति मालीवाल के साथ बदसलूकी मामले में अरविंद केजरीवाल विभव कुमार के ऊपर बड़ा एक्शन लेंगे.

बीजेपी अब इस मुद्दे को पूरी तरीके से भुनाना चाहती है. इसलिए बीजेपी की दिल्ली महिला मोर्चा की कार्यकर्ता बुधवार सुबह से ही दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के घर के बाहर पहुंच गई. यहां पर केजरीवाल के इस्तीफे की मांग और हाय हाय की नारेबाजी जमकर हो रही है.दिल्ली महिला मोर्चा के कार्यकर्ताओं का कहना है कि केजरीवाल महिलाओं का सम्मान नहीं करते, इसलिए उन्हें अपने पद से इस्तीफा दे देना चाहिए. यह भी पढ़े : Sanjay Raut Attack On PM Modi: घाटकोपर में लोगों की मौत हुई और पीएम मोदी वहां जाकर रोड शो करेंगे,यह गंभीर बात है -संजय राउत -Video

गौरतलब है कि आम आदमी पार्टी ने स्वाति मालीवाल के साथ हुई बदसलूकी की और मारपीट की बात को मंगलवार को कबूल किया है. आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह ने कहा है कि स्वाति मालीवाल अरविंद केजरीवाल के घर में उनसे मिलने के लिए इंतजार कर रही थीं. उसी वक्त विभव कुमार ने उनसे बदसलूकी की, जो बेहद निंदनीय है. उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल ने इस घटना का संज्ञान लिया है और विभव कुमार पर सख्त कार्रवाई की जाएगी.

उन्होंने स्वाति मालीवाल को आम आदमी पार्टी का पुराना और वरिष्ठ नेता बताया. इस मुद्दे पर मंगलवार को सदन में भी जमकर हंगामा हुआ. कार्यवाही शुरू होते ही भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और कांग्रेस के कई पार्षदों ने सदन के वेल में आकर केजरीवाल के खिलाफ नारेबाजी की और उनके इस्तीफे की मांग की. प्रदर्शन में "केजरीवाल हाय हाय" और "केजरीवाल इस्तीफा दो" जैसे नारे भी लगे थे.