Rajendra Patni Passed Away: महाराष्ट्र के बीजेपी विधायक राजेंद्र पाटनी के निधन पर पीएम मोदी ने व्यक्त किया शोक
Rajendra Patni | ANI

नई दिल्ली, 23 फरवरी : महाराष्ट्र के बीजेपी विधायक राजेंद्र पाटनी का निधन हो गया, वह कारंजा (वाशिम) से पार्टी के विधायक थे. उनके निधन की खबर से महाराष्ट्र भाजपा के नेता शोक में नजर आ रहे हैं. राजेंद्र पाटनी के निधन पर महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस और सीएम एकनाथ शिंदे ने शोक जताते हुए सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है. इसके साथ ही पीएम नरेंद्र मोदी ने भी पाटनी के निधन पर शोक व्यक्त किया है.

पीएम मोदी ने राजेंद्र पाटनी के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए लिखा कि महाराष्ट्र विधानसभा में विधायक राजेंद्र पाटनी के निधन की खबर से दुख हुआ. वह कई सामुदायिक सेवा के कामों में सबसे आगे रहते थे और लोगों के लिए एक सशक्त आवाज थे. उन्होंने पार्टी को मजबूत करने में भी सराहनीय भूमिका निभाई. उनके परिवार और समर्थकों के प्रति संवेदना. ॐ शांति. यह भी पढ़ें : Farmers Protest: खनौरी बॉर्डर पर एक और किसान की मौत, दिल का दौरा पड़ने से हुई मृत्यु- VIDEO

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने लिखा कि वाशिम जिले के कारंजा विधानसभा क्षेत्र के विधायक राजेंद्र पाटनी का निधन हो गया है. वह पश्चिम विदर्भ की विभिन्न समस्याओं के समाधान के लिए पुरजोर प्रयास कर रहे थे. उनका आग्रह था कि सिंचाई की समस्याओं का समाधान किया जाना चाहिए. उनके निधन से वाशिम जिले ने एक कुशल नेता खो दिया है. प्रभु उनकी आत्मा को चिर शांति प्रदान करें और पाटनी परिवार के सदस्यों को इस दुःख से उबरने की शक्ति दें. भावभीनी श्रद्धांजलि.

इसके साथ ही महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस ने लिखा कि अत्यंत दुखद समाचार, विधानसभा में मेरे सहयोगी राजेंद्र पाटनी का आज निधन हो गया. वह पिछले कुछ महीनों से बीमारी से जूझ रहे थे. हम सभी को उम्मीद थी कि वे इस संकट से बाहर आ जायेंगे. लेकिन, आज उनका निधन हो गया. भाजपा ने ग्रामीण मुद्दों की जानकारी रखने वाला एक जन प्रतिनिधि खो दिया है. पश्चिम विदर्भ की समस्याओं के समाधान के लिए वे सदैव तत्पर रहते थे. उनका लगातार आग्रह था कि सिंचाई की समस्या का समाधान होना चाहिए. उनका निधन मेरी व्यक्तिगत क्षति है. मैं उन्हें भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित करता हूं. इस दुखद अवसर पर हम उनके परिवार का दुख साझा करते हैं. मैं ईश्वर से प्रार्थना करता हूं कि परिवार को यह दुख सहने की शक्ति दे. ॐ शांति.