Kamal Nath 'Item' Row: कमलनाथ के ‘आइटम’ वाले बयान को लेकर मंच पर ही भावुक हो गई इमरती देवी (Watch Video)
इमरती देवी (Photo Credits: ANI)

Kamal Nath 'Item' Row: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ (Former CM Kamal Nath) द्वारा बीजेपी उम्मीदवार इमरती देवी (Imarti Devi) को लेकर की गई आइटम (Item) वाली टिप्पणी पर विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है. कमलनाथ के इस विवादित बयान के बाद बीजेपी लगातार कांग्रेस पर हमलावर बनी हुई है. देखते ही देखते इस मामले ने इतना तूल पकड़ लिया कि मुद्दा चुनाव आयोग और राष्ट्रीय महिला आयोग के पास भी पहुंच गया. इस बवाल के बीच गुरुवार की शाम इमरती देवी का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वे बेहद भावुक नजर आ रही हैं और उनकी आंखों से आंसू बह रहे हैं. दरअसल, ग्वालियर में एक जनसभा को संबोधित करते समय मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chouhan) ने कमलनाथ के आइटम वाले बयान को लेकर कांग्रेस पर निशाना साधा. इस दौरान मंच पर मौजूद इमरती देवी भावुक नजर आईं.

ग्वालियर में एक जनसभा को संबोधित करते समय सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कमलनाथ के आइटम वाले बयान की निंदा करते हुए कांग्रेस नेता राहुल गांधी और प्रदेश के पूर्व सीएम कमलनाथ पर जोरदार हमला बोला. उन्होंने कहा कि वे मां, बहन बेटी का अपमान सहन नहीं कर सकते. उन्होंने कहा कि ऐसी टिप्पणी करना बेशर्मी की हद है, निर्लज्जता की पराकाष्ठा है. पूरे देश ने इमरती देवी की आंखों से आंसू बहते हुए देखे हैं. इस दौरान इमरती देवी इतनी भावुक हो गईं कि उनकी आंखों से आंसू छलक पड़े. यह भी पढ़ें: MP By Poll Election 2020: अब इमरती देवी की फिसली जुबान, कमलनाथ की मां-बहन को कहा 'आइटम'

देखें वीडियो-

उधर ग्वालियर में जनसभा को संबोधित करते हुए इमरती देवी ने कहा कि कमलनाथ ने मेरे ससुराल मं आकर मेरी बेइज्जती की है. इतने गलत शब्द बोले हैं. आप लोग ही मेरा सम्मान लौटा सकते हैं.

एक और वीडियो-

बता दें कि इससे पहले इमरती देवी का एक और वीडियो सामने आया है, जिसमें वो आइटम वाले बयान पर पलटवार करते हुए कमलनाथ की मां और बहन को आइटम बोलती हुई नजर आ रही हैं. इस वीडियो को कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिसमें इमरती देवी कमलनाथ की मां और बहन को बंगाल की आइटम बता रही हैं. इस वीडियो के बाद अब कांग्रेस ने बीजेपी पर हमला करना शुरू कर दिया है. गौरतलब है कि डबरा सीट पर हो रहे उपचुनाव के प्रचार के दौरान वहां से बीजेपी की उम्मीदवार इमरती देवी को पूर्व सीएम कमलनाथ ने आइटम कह दिया था, जिस पर शुरु हुआ बवाल अब थमने का नाम नहीं ले रहा है.