Video: दिल्ली MCD चुनाव के रोड शो में बोले असम के सीएम बिस्वा, 'देश को आफताब की नहीं, भगवान राम और पीएम मोदी की जरूरत'
असम के सीएम हिमंता बिस्वा सरमा (Photo Credits ANI)

Delhi MCD Elections 2022: दिल्ली में एमसीडी चुनाव का बिगुल बज चुका है. सभी पार्टियां चुनाव प्रचार में पूरा जोर लगा रही हैं.भाजपा एक बार फिर से एमसीडी की सत्ता में वापसी की कोशिश कर रही है. इसी कड़ी में भाजपा ने रविवार को विजय संकल्प रोड शो का आयोजन किया. इसके तहत असम के सीएम हिमंता बिस्वा सरमा (CM Himanta Biswa Sarma) और मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) ने दिल्ली के घौंडा विधानसभा क्षेत्र में पांचवें पुश्ते से भजनपुरा चौक तक रोड शो किया.

असम के मुख्यमंत्री ने इस मौके पर जनता को संबोधित करते हुए कहा, "हमारे देश को आफताब (श्रद्धा हत्याकांड के आरोपी) की नहीं, बल्कि भगवान राम जैसे व्यक्ति और पीएम मोदी जैसे नेता की जरूरत है. हमें लव जिहाद के खिलाफ समान नागरिक संहिता और कानून की आवश्यकता है। हमें ऐसे कानून चाहिए जहां आफताब को फांसी दी जा सके." यह भी पढ़े: Delhi MCD Elections 2022: दिल्ली एमसीडी चुनाव को लेकर BJP अध्यक्ष आदेश गुप्ता का दावा, 200 से अधिक सीटें जीतेंगे

Video:

सरमा ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर भी निशाना साधा. उन्होंने कहा कि केजरीवाल अच्छा नाटक करते हैं.वो सोचते हैं कि हिंदू उनके दुश्मन हैं, लेकिन क्या हिंदुओं के बिना भारत हो सकता है? उन्होंने कहा कि दिल्ली में लोगों का उत्साह यह बता रहा है कि चुनाव के नतीजे क्या होंगे.

सरमा ने कहा कि सीएए के लागू करते वक्त दिल्ली में जो हिंसा हुई, उसके लिए केजरीवाल को जनता से माफी मांगनी चाहिए. सरमा के साथ मनोज तिवारी भी रोड शो में मौजूद रहे और भाजपा के लिए वोट मांगा.

गौरतलब है कि एमसीडी के सभी 250 वार्डो के लिए 4 दिसंबर को मतदान होगा और 7 दिसंबर को नतीजे आएंगे। भाजपा और आम आदमी पार्टी के अलावा कांग्रेस भी एमसीडी में ज्यादा से ज्यादा सीट जीतने के लिए अपना पूरा जोर लगा रही है.