हिंदू महासभा के पूर्व अध्यक्ष कमलेश तिवारी की गोली मारकर हत्या, पुलिस जांच में जुटी
कमलेश तिवारी को गोली मारकर हत्या (Photo Credit-Facebook)

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ (Lucknow) में हिंदू महासभा के पूर्व अध्यक्ष कमलेश तिवारी (Kamlesh Tiwari) की शुक्रवार को गोली मारकर हत्या कर दी गई.  न्यूज एजेंसी ANI के अनुसार कमलेश तिवारी को कुछ बदमाशों ने होली मारी. अज्ञात बदमाशों ने इस वारदात को नाका थाना क्षेत्र इलाके में अंजाम दिया. बदमाश कमलेश तिवारी को गोली मारने के बाद मौके से फरार हो गए. घटनास्थल पर पुलिस पहुंच चुकी है और मामले की जांच की जा रही है. बताया जा रहा है कि कमलेश तिवारी की हालत बेहद गंभीर हालत में अस्पताल में भारती करवाया गया था जहां उनकी मौत हो गई.

मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने मौके से रिवॉल्वर भी बरामद की है. पुलिस मौके पर जांच में जुटी है. हमले में घायल कमलेश तिवारी को गंभीर हालत में ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया था. मौके पर  फोरेंसिक टीम भी जांच में जुटी है.

यह भी पढ़ें- चिन्मयानंद दुष्कर्म मामला: पीड़िता को बरेली कॉलेज में LLM में दाखिले के लिए ले जाया गया.

कमलेश तिवारी की गोली मारकर हत्या-

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कमलेश तिवारी के खुर्शीद बाग कार्यालय में दो बदमाशों ने उनपर  मिठाई के डिब्बे में छिपाकर लाए चाकू से ताबड़तोड़ कई वार किए. इसके बाद गोली मारकर भाग निकले. बेहद गंभीर रूप से घायल कमलेश तिवारी को ट्रॉमा सेंटर ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

बता दें कि हिंदू महासभा के नेता कमलेश तिवारी की पैगंबर मोहम्मद के खिलाफ विवादित टिप्पणी करने के मामले में गिरफ्तारी हुई थी. वह जमातन पर रिहा चल रहे थे.