Ahmedabad Shocker: पत्नी के अफेयर से दुखी शख्स ने खत्‍म कर ली जिंदगी, बेटी की नोटबुक में मिला सुसाइड नोट
प्रतीकात्मक तस्वीर (Photo Credits: ANI)

अहमदाबाद: गुजरात (Gujarat) के नडियाद (Nadiad) से एक बड़ी घटना सामने आई हैं. एक शख्स ने अपनी पत्नी के अफेयर से परेशान होकर कथित तौर पर खुदकुशी (Suicide) कर ली हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो घटना तब सामने आई जब मृतक की बहन ने मामले को लेकर पुलिस में शिकायत दर्ज कराई. टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक, अहमदाबाद (Ahmedabad) के वासना इलाके की एक महिला ने शनिवार को शिकायत दर्ज कराई कि उसके भाई ने 27 जून को आत्महत्या कर ली क्योंकि वह अपनी पत्नी के अफेयर से अत्यंत दुखी था. Gujarat: सीएम पद के लिए चुने जानें के बाद Bhupendra Patel के घर खुशी का माहौल, देखें तस्वीर

शिकायतकर्ता विमला डोडिया वासना की रहने वाली है. 43 वर्षीय महिला ने स्थानीय पुलिस में एफआईआर दर्ज कराई और कहा कि उसके भाई कमलेश वाला ने करीब 15 साल पहले नडियाद की रहने वाली रेखा वाला से शादी की थी. उसने बताया कि परिवार को उसकी बेटी की नोटबुक से उसकी मौत के ढाई महीने बाद सुसाइड नोट मिला.

एफआईआर में महिला ने कहा कि करीब दो साल तक कमलेश और रेखा के बीच अच्छे संबंध नहीं थे क्योंकि वह छोटी-छोटी बातों पर उससे झगड़ती थी. महिला ने कहा कि उसके भाई ने लगभग 5 महीने पहले उसे बताया था कि उसकी पत्नी का एक व्यक्ति के साथ संबंध है, जिसके साथ वह लगातार फोन पर बात करती थी. रेखा कमलेश से लड़ती थी और उस पर उसे परेशान करने का आरोप लगाती थी.

महिला 24 जून को कमलेश और उनकी 10 साल की बेटी को छोड़कर चली गई थी. कमलेश कुछ दिन डोडिया में रूका और 26 जून को वह बेटी को अपनी बड़ी बहन के घर छोड़ गया. 27 जून को जब बहन उससे मिलने गई, तो उसके घर पर ताला लगा हुआ था, जिसके बाद उसने दरवाजा तोड़ दिया, घर में प्रवेश किया और उसे पंखे से लटका पाया गया. पीड़िता की बेटी की नोटबुक में मिले सुसाइड नोट में कहा गया है कि उसकी पत्नी और उसका प्रेमी उसे परेशान कर रहे थे, उसे आत्महत्या करने के लिए मजबूर कर रहे थे.