दिल्ली के मुंडका इलाके में स्थित गोदाम में आग लगी है. जिस आग को बुझाने के लिए दमकल की 20 गाड़ियां मौके पर मौजूद है.

फिल्म अभ‍िनेता जगदीप भोपाली का 81 साल की उम्र में न‍िधन गया है. खबरों के अनुसार कल उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा.

जम्मू -कश्मीर में बीजेपी नेता वसीम बारी के साथ उनके पिता और भाई को आतंकियों ने  गोली मारकर हत्या कर दी है.

बिहार में बुधवार को अब तक एक दिन में सबसे अधिक कोविड-19 के 749 मामले सामने आए, जिससे राज्य में कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर 13,274 तक पहुंच गई है

अभिनेता सुशील गौड़ा ने कर्नाटक के मंड्या जिले में अपने आवास पर आत्महत्या कर ली है.

महाराष्ट्र में बुधवार को कोरोना 6,603 मामले पाए जाने के साथ ही 198 लोगों की मौत हुई है. राज्य में जो अब कोरोना के मामले बढ़कर 2,23,724 पर पहुंच गया है. वही 1,23,192 लोग ठीक हुए हैं. 9,448 लोगों की इस घातक बीमारी से मौत हुई है.

उत्तर प्रदेश में कोरोना के पिछले 24 घंटे में 1,196 नए मरीज पाए हैं. वहीं 18 की मौत हुई हैं.

कानपुर एनकाउंटर मामले में जांच के लिए मजिस्ट्रेट टीम गठित की गई है. जो पूरे मामले की जांच करेगी.

धारावी में बुधवार को कोविड-19 के 3 नए मरीज पाए गए. बीएमसी के अनुसार पीड़ितों की संख्या बढ़कर 2,338 हो गई है. जबकि एक्टिव मामले 329 हैं. वहीं अब तक 86 लोगों की मौत हुई हैं.

कोरोना वायरस से पिछले 24 घंटे में 16883 मरीज ठीक हुए हैं. वहीं रिकवरी रेट बढ़कर 61.53% पहुंच गया है.

Load More

कानपुर एनकाउंटर में एक नया मामला सामनें आया है. पुलिस ने बुधवार सुबह विकास दुबे के दाहिना हाथ माने जाने वाले अमर दुबे को मार गिराया गया है. हमीरपुर के मौदाहा में पुलिस और अमर दुबे के बीच एनकाउंटर हुआ और जिसमें पुलिस ने अमर दुबे को ढेर कर दिया. चौबेपुर थाने में तैनात सभी 68 पुलिसकर्मियों को मंगलवार रात लाइन हाजिर कर दिया गया. इसके अलावा कुछ समय पहले कानपुर के एसएसपी रहे एक पुलिस उपमहानिरीक्षक को भी स्थानांतरित कर दिया गया है.

डॉक्टर भीमराव अंबेडकर के घर- राजगृह में अज्ञात लोगों ने तोड़फोड़ की है. बदमाशों ने गार्डन और बरामदे में तोड़फोड़ की है. राज्य के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने घटना की जांच के आदेश दे दिए हैं. बिहार में सीएम आवास पर कोविड-19 हॉस्पिटल नहीं खुलेगा.

आज के सभी मुख्य समाचार और ब्रेकिंग न्यूज पढ़ने के लिए हमारे साथ जुड़े रहें.

फजीहत के बाद सीएम नीतीश कुमार ने यू-टर्न ले लिया है और अब राज्य में कोरोना वायरस के बढ़ते मामले को देखते हुए नीतीश सरकार ने फैसला लिया है कि अब संक्रमित मरीजों को होम आइसोलेशन की सुविधा मिल सकेगी. बात करें कोरोना वायरस महामारी की तो पूरी दुनिया में 1.19 करोड़ से ज्यादा लोग इसकी चपेट में आ चुके हैं जबकि मरने वालों की संख्या पांच लाख 45 हजार के पार पहुंच गई है.