कोरोना के दिल्ल्ली में एक दिन में सबसे ज्यादा 3137 नए मरीज पाए गए है. वही 66 की मौत हुई है.

कोरोना के हरियाणा में शुक्रवार को 525 नए मरीज पाए गए हैं. स्वास्थ विभाग के अनुसार राज्य में कोविड-19 के पीड़ितों की संख्या बढ़कर 525 हो गई हैं.

कोरोना के हरियाणा में शुक्रवार को 525 नए मरीज पाए गए हैं. स्वास्थ विभाग के अनुसार राज्य में कोविड-19 के पीड़ितों की संख्या बढ़कर 525 हो गई हैं.

कोरोना के महाराष्ट्र में एक दिन में सबसे ज्यादा 142 मौत हुई हैं. वहीं 3827 नए मरीज पाए गए हैं. इस तरह महाराष्ट्र में कोविड-19 के मामले बढ़ कर 1,24,331 हो गए है.

पीएम मोदी शुक्रवार को ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए वाराणसी में किए गए विभिन्न विकास परियोजनाओं पर एक समीक्षा बैठक की है.

कोरोना वायरस के मुंबई में 1269 नए मरीज पाए गए हैं. वहीं 114 की मौत हुई है. बीएमसी के अनुसार मुंबई के कोरोना के मामले बढ़कर 64,068 हो गए हैं

लद्दाख के गलवाल घाटी में शहीद हुए कर्नल संतोष बाबू के परिवार को लेकर तेलंगाना सरकार ने घोषणा कि है उनके परिवार को 5 करोड़ रुपये की मदद और पत्नी को ग्रुप-1 की नौकरी दी जाएगी. वहीं दूसरे 19 शहीद हुए 19 जवानों के परिवार को 10- 10 लाख रुपये की घोषणा की है.

सर्वदलीय  नेताओं की बैठक खत्म, पीएम मोदी  शहीद जवानों के जज्बे को किया सलाम  

सर्वदलीय नेताओं की बैठक खत्म, कहा - पीएम मोदी ने कहा- हमारी एक इंच जमीन की तरफ कोई आंख उठाकर भी नहीं देख सकता

सर्वदलीय नेताओं की बैठक में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा- कोई इंटेलिजेंस फेलियर नहीं था

Load More

राज्यसभा चुनाव का बिगुल बजते ही सभी राजनितिक दलों ने अपने अपने दांव पेंच खेलना शुरू कर दिया था. विधायकों और पार्टियों के इसी जोड़ तोड़ के बीच आज चुनाव है. 8 राज्यों में राज्यसभा की 19 सीटों के लिए चुनाव होंगे. इस चुनाव में कांग्रेस और बीजेपी के कई बड़े नेताओं के चेहरे दांव पर लगे हैं.

वहीं भारत और चीन के बीच गलवान घाटी में हुए खूनी संघर्ष में देश के 20 जवान शहीद हो गए. जिसके बाद देश में तनाव और गुस्से का माहौल बना हुआ है और चीन को कड़ा जवाब देने के लिए लोग आवाज़ उठा रहे हैं. आज इसी चीन विवाद को लेकर चर्चा करने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सर्वदलीय बैठक बुलाई है, जिसमें राजनीतिक दलों के अध्यक्ष शामिल होंगे.

आज के सभी मुख्य समाचार और ब्रेकिंग न्यूज पढ़ने के लिए हमारे साथ जुड़े रहें.

अब बता दें कि इस कोरोना काल संकट के बीच लोगों को पेट्रोल और डीजल की महंगाई का भी सामना करना पड़ रहा है. कीमतों में वृद्धि का सिलसिला लगातार 13वें दिन भी जारी है. आज दिल्ली में अब पेट्रोल 78.37 रुपये तो डीजल 77.06 रुपये प्रति लीटर हो गया है. पेट्रोल की कीमत में 0.56 रुपये तो वहीं डीजल की कीमत में 0.63 रुपये का इजाफा हुआ है.