13 Aug, 23:24 (IST)

महाराष्ट्र के पुणे में भारी बारिश को देखते हुए खड़कवासला बांध से 7000 क्यूसेक पानी छोड़ा गया.

13 Aug, 22:41 (IST)

हैदराबाद पुलिस ने ऑनलाइन गेमिंग रैकेट का पर्दाफाश कर एक चीनी समेत 4 लोगों को गिरफ्तार है.

13 Aug, 22:39 (IST)

मुंबई से ठाणे में कोरोना के गुरुवार को 1226 नए पाए गए. वहीं 52 लोगों की मौत हुई है.

13 Aug, 22:15 (IST)

हिमाचल प्रदेश सीएम जयराम ठाकुर के 5 सुरक्षाकर्मी कोरोना संक्रमित पाए गए है.

13 Aug, 21:56 (IST)

हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर के पांच सुरक्षा कर्मी COVID-19 पॉजिटिव पाए गए: डॉ. सुरेखा चोपड़ा, मुख्य चिकित्सा अधिकारी, शिमला 

13 Aug, 21:49 (IST)

पश्चिम बंगाल में गुरुवार को कोरोना के 2997 नए मामले पाए जाने के साथ ही 56 लोगों की मौत हुई है. जिसके बाद पीड़ितों की संख्या बढ़कर 107323 हुई है.

13 Aug, 21:37 (IST)

तेलंगाना हाईकोर्ट ने कोरोना के इलाज में अधिक पैसे वसूल रहे निजी अस्पतालों पर कार्रवाई का निर्देश दिया है.

13 Aug, 21:08 (IST)

कोरोना के महाराष्ट्र में गुरुवार को 11813 नए मामले पाए जाने के साथ ही 413 लोगों की मौत हुई है.

13 Aug, 20:40 (IST)

नेपाल के विदेश मंत्री प्रदीप कुमार ग्यावली ने कहा कि भारत और नेपाल के बीच सीमा विवाद सिर्फ बातचीत के जरिए ही हल किया जा सकता है

13 Aug, 19:42 (IST)

मुंबई के चेंबूर इलाके में बिल्डिंग का हिस्सा गिरने से एक की मौत हुई है. जबकि चार लोग घायल हुए हैं.

Load More

देश और दुनिया में लगातार कोरोना महामारी बढ़ता ही जा रहा है. विश्वभर में 2.07 करोड़ से ज्यादा संक्रमण के मामले आ सामने आ चुके हैं, जबकि 7 लाख 51 हजार से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है. वहीं 2.74 लाख नए संक्रमित मामले आए हैं, जबकि 6644 लोगों की जान जा चुकी है. इस बीमारी से ठीक होने वाले मरीजों का संख्या एक करोड़ 36 लाख के पार पहुंच गया है, जबकि दुनियाभर में 63.52 लाख से ज्यादा एक्टिव केस हैं.

वहीं सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में आज सुप्रीम कोर्ट अपना फैसला सुना सकती है. आज सभी पक्ष सुप्रीम कोर्ट में आज लिखित दलीलें जमा करवाएंगे. कोर्ट को तय करना है कि मामले की जांच CBI या मुंबई पुलिस में कौन करेगा. सुप्रीम कोर्ट में महाराष्ट्र सरकार और रिया चक्रवर्ती ने सीबीआई की तरफ से दर्ज एफआईआर मुंबई पुलिस को सौंपने की मांग की है.

आज के सभी मुख्य समाचार और ब्रेकिंग न्यूज पढ़ने के लिए हमारे साथ जुड़े रहें.

दिल्ली-एनसीआर रातभर तेज बारिश हुई है और लोगों को उमस भरी गर्मी से तो राहत मिली है. वहीं दिल्ली की सड़कें दरिया बन गई हैं. कई जगह पानी भी भर गया है जिसके कारण लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. फिलहाल दिल्ली-एनसीआर के कई इलाकों में तेज बारिश का सिलसिला जारी है.

मौसम विभाग के अनुसार आज गुजरात में भारी से बहुत भारी बारिश हो सकती है. इसके साथ ही उत्तराखंड, पंजाब, हरियाणा, चंडीगढ़, उत्तर प्रदेश, राजस्थान, पश्चिमी मध्य प्रदेश, सौराष्ट्र, कच्छ, गोवा, आंध्र प्रदेश, तेलंगाना में भी भारी बारिश का अनुमान लगाया जा रहा है. हिमाचल प्रदेश, पूर्वी मध्य प्रदेश, बिहार, छत्तीसगढ़ और ओडिशा में आज बूंदाबादी के आसार हैं.

बता दें कि बिहार में बाढ़ से अब तक 16 जिलों में 77 लाख से ज्यादा की आबादी प्रभावित हुई है. वहीं मरने वालों का संख्या 24 तक पहुंच गई है. राज्य में सीतामढ़ी, शिवहर, सुपौल, किशनगंज, दरभंगा, मुजफ्फरपुर, गोपालगंज, पूर्वी चंपारण, पश्चिम चंपारण, खगड़िया, सारण समस्तीपुर सीवान, मधुबनी, मधेपुरा और सहरसा में बाढ़ की पानी घुस गया है.