अमिताभ के बाद अभिषेक बच्चन भी पाए गए कोरोना संक्रमित पाए गए

सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में मुंबई पुलिस ने सलमान खान की पूर्व मैनेजर रेशमा शेट्टी से पूछताछ करने के बाद बयान दर्ज किया है

केरल गोल्ड स्कैंडल मामले में एक अन्य आरोपी संदीप नायर को भी NIA ने गिरफ्तार किया है.

मुख्तार अंसारी गैंग के सदस्य श्री प्रकाश मिश्रा की 58,91,069 रुपये की संपत्ति वाराणसी पुलिस ने सेक्शन 14 (1) गैंगस्टर ऐक्ट के तहत अपने कब्जे में ले ली है.

मुख्तार अंसारी गैंग के सदस्य श्री प्रकाश मिश्रा की 58,91,069 रुपये की संपत्ति वाराणसी पुलिस ने सेक्शन 14 (1) गैंगस्टर ऐक्ट के तहत अपने कब्जे में ले ली है.

कोरोना वायरस से अमिताभ बच्चन पॉजिटिव गए है. जिसके बाद उन्हें मुंबई के नानावटी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. इस बात की जानकारी उन्होंने ट्वीट कर खुद लोगों को दी है.

कोरोना से बीएमसी सहायक आयुक्त अशोक खैरनार की मौत हो गई है.

केरल गोल्ड स्कैंडल केसः स्वप्ना सुरेश और उनके परिवार के सदस्यों को एनआईए ने हिरासत में लिया है. जिन्हें कल एनआईए के कोर्ट में पेश किया जाएगा.

कानपुर एनकाउंटर मामले की जांच के लिए एसआईटी का गठन किया गया है. जो अब इस मामले की जांच एसआईटी की टीम करेगी.

हार्दिक पटेल को कांग्रेस पार्टी ने गुजरात प्रदेश कांग्रेस समिति का कार्यकारी अध्यक्ष नियुक्त किया है.

Load More

कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच उत्तर प्रदेश में शुक्रवार रात 10 बजे से एक बार फिर लॉकडाउन लागू हो गया है. लॉकडाउन 13 जुलाई की सुबह 5 बजे तक जारी रहेगा. हालांकि इस दौरान धार्मिक स्थल, अस्पताल और जरूरी सामान की दुकानें खुली रहेंगी. केंद्र सरकार ने उज्ज्वला योजना के सात करोड़ से अधिक लाभार्थियों को मुफ्त सिलेंडर देने की सुविधा अवधि को सितंबर तक बढ़ाने को मंजूरी दे दी है. अगस्त तक नियोक्ताओं और कर्मचारियों के हिस्से का क्रमश: 12-12 फीसदी पीएफ अमाउंट खुद देगी.

सभी धार्मिक स्थलों में मालिकाना हक को लेकर 15 अगस्त 1947 वाली यथास्थिति बनाए रखने के कानून को सुप्रीम कोर्ट में चुनौती दी गई है. फिलहाल शीर्ष कोर्ट ने इस याचिका पर सुनवाई 4 हफ्ते के लिए टाल दी है.

आज के सभी मुख्य समाचार और ब्रेकिंग न्यूज पढ़ने के लिए हमारे साथ जुड़े रहें.

दुनियाभर में 24 घंटे में सबसे ज्यादा 2.26 लाख नए मामले सामने आए हैं और 5388 लोगों की मौत हुई है. वर्ल्डोमीटर के अनुसार, दुनिया में 1 करोड़ 26 लाख 15 हजार से ज्यादा लोग संक्रमित हैं, जबकि मरने वालों की संख्या पांच लाख 62 हजार के पार पहुंच गई है.