RJ मलिष्का ने Video बनाकर BMC पर कसा तंज, सड़क के गड्ढों को बताया चांद
आरजे मलिष्का (Photo Credits: Facebook)

RJ Malishka New Viral Video: मुंबई (Mumbai) की सड़कें गड्ढों से बेहाल हैं और इसका खामियाजा यहां के लोगों को भुगतना पड़ रहा है. ऐसे में आरजे मलिष्का ने एक बार फिर वीडियो बनाकर मुंबई महानगरपालिका (Mumbai Mahanagarpalika) पर तंज कसा है और उनके काम की पोल खोली है. मलिष्का के इस वीडियो में उन्होंने कहा कि देश चांद तक पहुंच गया लेकिन चांद भी धरती तक पहुंच चूका है.

फेसबुक पर जारी किए गए उनके वीडियो में वो दुल्हन के रूप में मुंबई के गड्ढों के सामने पुराने फिल्मी गानों पर डांस करती हुई नजर आ रही है. इस वीडियो में कटाक्षपूर्ण रूप से ये भी दिखाया गया है कि लोगों को इन पॉटहोल्स (Potholes) के चलते कितना परेशान होना पड़ रहा है.

मलिष्का ने पिछले साल भी इसी तरह एक वीडियो बनाकर बीएमसी (BMC) को फटकार लगाई थी. इसके चलते वो काफी सुर्खियों में भी थी. अब उनका ये नया वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

लोग उनके वीडियो को देखकर हंस रहे हैं और साथ ही कमेंट करते हुए सवाल कर रहे हैं कि मलिष्का ने तो अपना काम कर दिया लेकिन अब बीएमसी अपना काम कब करेगी?

इसी तरह के कई सारे कमेंट्स मलिष्का के वीडियो पर देखने को मिले हैं जहां लोग बीएमसी को लेकर अपनी नाराजगे जाहिर कर रहे हैं.