Bigg Boss 13 Weekend Ka War: शेफाली बग्गा हुईं बेघर, पारस छाबड़ा पर भड़के सलमान खान
बिग बॉस 13 हाइलाइट्स (Photo Credits: Youtube)

Bigg Boss 13 Weekend Ka War: सलमान खान (Salman Khan) के टीवी शो 'बिग बॉस 13' के इस वीकेंड का वॉर एपिसोड में बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने स्टेज पर और घर में जाकर सभी के साथ खूब एन्जॉय किया. एक तरफ जहां अजय देवगन और काजोल यहां अपनी फिल्म 'तानाजी: द अनसंग वॉरियर' को प्रमोट करते दिखे वहीं बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत भी यहां सलमान के साथ मिलकर अपनी फिल्म 'पंगा' का प्रचार करती दिखीं.

इसी के साथ आज सलमान भी काफी लाइट मूड में नजर आए. पिछले एपिसोड में उन्होंने घरवालों की जमकर क्लास लगाईं थी. उन्होंने असीम रियाज, सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई को उनकी गलतियों का एहसास कराते हुए उनकी क्लास लगाई. इसके बाद आज के एपिसोड में सलमान सबका मूड हल्का करने के लिए कॉमेडी भी करते हुए नजर आए.

ये भी पढ़ें: संजू के बाद सलमान खान ने खोला राज, अब तक बना चुके हैं इतनी गर्लफ्रेंड्स, कहा- मैं वर्जिन हूं

सलमान ने अजय देवगन-काजोल के साथ किया 'सच का सामना' 

सलमान यहां अजय और काजोल के साथ मिलकर सभी का मनोरंजन करते हैं. यहां ये और अजय 'सच की कुर्सी' पर बैठते हैं और काजोल लाई डिटेक्टर के सामने रूककर उनसे कई मजेदार सवाल करती हैं. काजोल सलमान से पूछती हैं "क्या आपकी 5 से कम गर्लफ्रेंड्स रह चुकी है?" जिसके जवाब में सलमान कहते हैं, मेरी पूरी जिंदगी में सिर्फ 5 गर्लफ्रेंड्स रही हैं." इसेक बाद अजय देवगन भी उनकी खिल्ली उड़ाते हुए नेशनल टीवी पर सलमान द्वारा दिया गया 'वर्जिन स्टेटमेंट' उन्हें याद दिलाते हैं. इसपर सलमान कहते हैं, "जी हां, मैं वर्जिन हूं क्योंकि मैंने शादी नहीं की है." ये सुनकर वहां मौजूद सभी लोग हंस पड़ते हैं.

शो में हुई क्वीन कंगना रनौत की एंट्री

कंगना रनौत अपनी फिल्म 'पंगा' का प्रचार करने यहां शो पर पहुंची. शो पर अपने खूबसूरत अंदाज में नजर आईं कंगना कहती हैं कि यहां यहां सभी लोग चिल्लाकार बात करते हैं. इसलिए वो भी सलमान के साथ जोरों से ऊंची आवाज में बात करती हैं. ये देखकर सलमान भी उनके ही स्टाइल में जोरों से बात करते नजर आए हैं. स्टेज पर अपने कॉमिक अंदाज ये दोनों सभी का खूब मनोरंजन करते हैं.

इतना ही हैं, सलमान कंगना के साथ मिलकर फिल्म ‘क्वीन’ से कंगना का पॉपुलर 'लाइफ खराब हो गया’ सीन को रिक्रिएट करते नजर आते हैं. उनका अंदाज देखकर कंगना भी ठहाके मारकर हंसती हैं.

कंगना को इम्प्रेस करने हुआ डांस कम्पटीशन का आयोजन

कंगना बिग बॉस के घर में एंट्री करती हैं और सभी घरवालों से मिलती हैं. इस दौरान घरवालों को मजेदार कार्य भी दिया जाता है. यहां इन्हें आपस में डांस प्रतियोगिता में एक दूसरे को हराना होता है और जीतने वाला ही कंगना को इम्प्रेस कर पाएगा.

रश्मि और शहनाज के बीच डांस कम्पटीशन

रश्मि देसाई और शहनाज गिल को आपस में डांस के लिए चुनौती दी जाती है जहां इन्हें एक दूसरे को हराना होगा. शहनाज ‘घनी बावरी’ सॉन्ग पर डांस करती हैं तो वहीं रश्मि ‘वखरा स्वैग’ पर डांस करके दिखाती हैं.

सिद्धार्थ ने कंगना के साथ किया रोमांटिक डांस 

रश्मि देसाई और शहनाज गिल के बीच डांस कम्पटीशन के बाद सिद्धार्थ और पारस को कंगना इम्प्रेस करने को कहा जाता है. पारस यहां काफी हैरान नजर आते हैं तो वहीं कंगना के साथ सिद्धार्थ रोमांटिक गाने पर डांस करते नजर आते हैं.

सलमान ने घरवालों को किया एंटरटेन, ली शहनाज की चुटकी

शो के होस्ट सलमान खान आज शहनाज की चुटकी लेते हुए नजर आएंगे. वो शहनाज से पूछते हैं कि वो सिद्धार्थ से क्या उम्मीद करती हैं. वहीं इस बीच को माहिरा शर्मा का भी विषय बीच में लाते हैं. सलमान कहते हैं कि सिद्धार्थ तो माहिरा के नाराज होने पर उनके पीछे उन्हें मनाने वॉशरूम तक चले जाते हैं. लेकिन उन्होंने उनके लिए ऐसा कभी नहीं किया. ये सुनने के बाद शहनाज और सिद्धार्थ के बीच भी प्यारभरी नोंक-झोक देखने को मिलती है.

पारस पर भड़के सलमान खान

सलमान रश्मि से पूरी बात पूछते हैं जहां वो खाने के मुद्दे को लेकर उन्हें सारी बात बताती है. इसके बाद सलमान रश्मि, माहिरा और खाने की बात को लेकर शहनाज गिल से बात करते हैं जहां वो रश्मि का पक्ष लेती हैं. इस दौरान पारस बीच मे बोल पड़ते हैं और माहिरा का समर्थन करते हुए घरवालों से भिड़ जाते हैं और चिल्लाते हैं. ये देखकर सलमान नाराज हो जाते हैं और पारस पर भड़क जाते हैं.

शेफाली बग्गा हुईं घर से बाहर

बिग बॉस यहां एक ट्विस्ट लेकर आते हैं. सलमान ने पहले ही बताया था कि मधुरिमा और शेफाली बॉटम में हैं. अब बिग बॉस कहते हैं कि घरवालों को फैसला करना होगा कि शेफाली या मधुरिमा में से किसी एक कि बेघर होना होगा. इसके बाद वोटिंग होती है जहां घरवाले शेफाली को बेघर होने के लिए