Chandrayaan-2 मिशन पर फिल्म बनाने जा रहे हैं अक्षय कुमार? एक्टर ने बताया सच
अक्षय कुमार (Photo Credits: Instagram)

भारतीय अंतरिक्ष अनुसंधान संगठन (The Indian Space Research Organisation) ने 22 जुलाई, 2019 को चंद्रयान-2 (Chandrayaan-2) को सफलतापूर्वक लॉन्च किया. इसके चलते देशभर में खुशी की लहर थी और इसरो के वैज्ञानिकों को हर तरफ से बधाइयां दी गईं. इसरो के इस सफल लॉन्च के बाद सोशल मीडिया पर इस बात को लेकर फैंस कयास लगाने लगे कि अक्षय कुमार (Akshay Kumar) 'चंद्रयान-2' पर भी फिल्म बना सकते हैं.

इन दिनों अपनी फिल्म 'मिशन मंगल' (Mission Mangal) को प्रमोट कर रहे अक्षय कुमार ने इस फिल्म को लेकर बात करते आज मुंबई में मीडिया से बातचीत की. इसी दौरान अक्षय से 'चंद्रयान-2 को लेकर भी सवाल किया गया. इस दौरान अक्षय ने 'चंद्रयान-2 पर फिल्म बनाने की बात को नकारते हुए कहा, "नहीं ऐसा कुछ नहीं है. कोई अच्छी कहानी मिल गई तो ठीक है. कहानी का मतलब ये होता है कि हमें जानना होगा कि ये कैसे हुआ और किस तरह से इसपर काम किया गया."

बता दें कि अक्षय की फिल्म 'मिशन मंगल' उनकी वैज्ञानिकों की कहानी है जिन्होंने मार्स ऑर्बिटरर मिशन को सफल बनाने में अपना योगदान दिया. इस फिल्म में अक्षय के साथ ही तापसी पन्नू (Taapsee Pannu), विद्या बालन (Vidya Balan), सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha), कीर्ति कुल्हारी (Kirti Kulhari) और नित्या मेनन (Nithya Menen) ने भी काम किया है.

इस फिल्म के साथ जगन शक्ति (Jagan Shakti) अपने निर्देशन करियर की शुरुआत करने जा रहे हैं. ये फिल्म 15 अगस्त, 2019 को रिलीज होने जा रही है.