चुनाव के समय आएगा सुप्रीम कोर्ट का फैसला: शेख रशीद
Sheikh Rashid(Photo credits: Twitter)

इस्लामाबाद, 4 अप्रैल : पाकिस्तान नेशनल असेंबली में हुए ड्रामे के बाद पूर्व गृह मंत्री शेख राशिद (Sheikh Rashid) ने दावा किया कि जब सुप्रीम कोर्ट के फैसले की घोषणा की जाएगी, तब चुनाव के दिन नजदीक होंगे. साथ ही उन्होंने कहा कि स्पीकर के फैसले को अदालत में चुनौती नहीं दी जा सकती. द न्यूज की रिपोर्ट में यह जानकारी दी गई. राशिद ने कहा कि नया चुनाव कराने का फैसला विचार-विमर्श के बाद लिया गया है.

अलग से, एक बयान में, पूर्व मंत्री ने कहा कि देश में आम चुनाव इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीन (ईवीएम) के माध्यम से नहीं होंगे.उन्होंने कहा कि विपक्ष को खुश होना चाहिए कि अगले आम चुनाव में तकनीक (ईवीएम) का इस्तेमाल नहीं किया जा रहा है. राशिद ने कहा कि विपक्ष पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) के 22 असंतुष्ट सदस्यों के साथ प्रधानमंत्री इमरान खान के 22 करोड़ लोगों के समर्थन का मुकाबला नहीं कर सकता. उन्होंने कहा कि विपक्ष खान की लोकप्रियता का मुकाबला नहीं कर सकता. यह भी पढ़ें : Pakistan: इमरान खान ने अमेरिकी राजनयिक डोनाल्ड पर उनकी सरकार को अस्थिर करने में शामिल होने का आरोप लगाया

उन्होंने असंतुष्ट सदस्यों को चेतावनी दी कि जब वे अपने निर्वाचन क्षेत्रों का दौरा करेंगे, तो वे अपने मतदाताओं की प्रतिक्रिया देखेंगे जो पीटीआई और खान के समर्थक हैं. अवामी मुस्लिम लीग के प्रमुख ने आगे कहा कि इमरान खान विपक्ष की 'मूर्खता और अक्षमता' के कारण लोकप्रिय हो गए हैं. उन्होंने कहा, "अगर वे बाहर आए तो वे (विपक्ष) इमरान खान को गिरफ्तार कर लेंगे और अगर वे ऐसा करते हैं तो पूरे देश में विरोध की एक नई लहर उठ जाएगी."