महेंद्र सिंह धोनी आज करेंगे रिटायरमेंट की घोषणा? सोशल मीडिया पर अफवाहों का बाजार गर्म
धोनी और विराट कोहली (Photo Credits: Twitter / Virat Kohli / Getty Images)

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने गुरुवार यानि आज टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) के साथ खेले गए एक T20 मुकाबले की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है. इस तस्वीर में मौजूदा कप्तान कोहली जीत के बाद घुटनों के बल बैठकर जश्न मनाते हुए दिख रहे हैं. वहीं पूर्व कप्तान धोनी उनकी तरफ बढ़ते हुए नजर आ रहे हैं.

विराट कोहली ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि, ''वो मुकाबला जिसे मैं कभी नहीं भूल सकता. खास रात. इस शख्स ने मुझे फिटनेस टेस्ट की तरह दौड़ाया.' उन्होंने अपने ट्वीट में धोनी को भी टैग किया है.

विराट कोहली के इस ट्वीट के बाद से क्रिकेट फैन्स धोनी के रिटायरमेंट की अटकलें लगा रहे हैं. बता दें कि पूर्व भारतीय कप्तान टेस्ट मैच से पहले ही संन्यास ले चुके हैं.

बात करें यो-यो टेस्ट (Yo Yo Test) की तो मौजूदा समय में यह मापदंड 16.1 है, लेकिन टीम के कोच रवि शास्त्री इसे बढ़ाकर 17 करना चाहते हैं. यह भी पढ़ें- विराट कोहली ने कहा- मैदान में विपक्षीय टीम के खिलाड़ी उनका सम्मान करें इसलिए उन्होंने जीतोड़ मेहनत की

बता दें कि धोनी को आगामी घरेलू T20I सीरीज के लिए भारतीय टीम में नहीं चुना गया है. वह आर्मी यूनिट के साथ कश्मीर में 15 दिन बिताने के बाद फिलहाल अमेरिका में छुट्टियां मना रहे हैं.