Viral Video: मां ने सोते हुए बच्चे के बेड पर मकड़ी के गिरने का डरावना वीडियो किया शेयर, हुआ वायरल
सोते हुए बच्चे के पालने में गिरी मकड़ी (Photo Credits: Instagram)

Viral Video: अगर खौफनाक रेंगने वाले कीड़े मकौड़े आपको परेशान करते हैं, तो आपको यह वीडियो निश्चित रूप से नहीं देखना चाहिए. एक मां का सबसे बुरा सपना सच हो गया जब उसने बेबी मॉनिटर द्वारा रिकॉर्ड किए गए फुटेज को देखा. जब बच्ची गहरी नींद में थी, तो उसने देखा कि एक विशाल मकड़ी बच्चे के पालने में गिर रही है. वीडियो ने मां को झकझोर कर रख दिया. एमिली स्टीवर्ट के बेबी मॉनिटर ने एक चौंकाने वाला दृश्य रिकॉर्ड किया, जिसमें एक मकड़ी को बच्चे के पालने पर गिरते हुए देखा गया, जहां उनकी बेटी कायला गहरी नींद में थी. वीडियो में साफ दिखाई देता है कि मकड़ी बच्चे के चेहरे के पास उतरी और फिर वापस ऊपर चढ़ गई. यह घटना इलिनोइस के ब्रैडली की है. यह भी पढ़ें: Spider Weaving Web: मकड़ी का जाला बुनते हुए क्लिप हुआ वायरल, पहले कभी नहीं देखा होगा आपने ऐसा वीडियो

इस वीडियो को वायरल हॉग के इंस्टाग्राम हैंडल पर अपलोड किया गया, जिसके कैप्शन में लिखा है, "यह बुरा सपना है. यह वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया है, इसे अब तक 70 हजार से भी अधिक व्यूज मिल चुके हैं. डेली मेल की रिपोर्ट के अनुसार अच्छी खबर यह है कि बच्चा ठीक है और रिकॉर्डेड फुटेज देखने के बाद बच्चे की मां स्टीवर्ट ने मकड़ी को मार डाला.

देखें वीडियो:

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ViralHog (@viralhog)

इंटरनेट का एक वर्ग निश्चित रूप से बच्चे की भलाई के बारे में चिंतित था, वहीं अन्य माता-पिता भी थे जिन्होंने इस तरह के अनुभवों के बारे में भी खुलासा किया. एक महिला ने लिखा,'मैंने अपनी लाइफ में इससे ज्यादा डरावना कुछ नहीं देखा. वही दूसरे यूजर ने कहा,'मकड़ी बच्चे को गुड नाईट कहते आयी थी.