UP: मुस्लिम फैन ने सीने पर बनवाया सीएम योगी का टैटू
सीएम योगी (Photo Credits Twitter)

लखनऊ, 14 जून : उत्तर प्रदेश के 23 वर्षीय मुस्लिम युवक यामीन सिद्दीकी ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) की टैटू अपने सीने पर बनवाया है. सिद्दीकी का कहना है कि योगी उनके रोल मॉडल हैं. वह सीएम योगी के जन्मदिवस पर विशेष उपहार देना चाहते थे, इसलिए उन्होंने अपने शरीर पर योगी आदित्यनाथ का टैटू गुदवा लिया. सिद्दीकी जनपद फरुर्खाबाद और मैनपुरी के बॉर्डर पर स्थित एक गांव में रहते है. उनका फुटवियर का कारोबार है.

सिद्दीकी ने कहा किटैटू बनवाने के बाद से उसे अपने दोस्तों और रिश्तेदारों से काफी आलोचना का सामना करना पड़ रहा है, लेकिन इससे उनको कोई फर्क नहीं पड़ता. सिद्दीकी कहते हैं, "मेरी इच्छा योगी आदित्यनाथ से मिलने और उन्हें टैटू दिखाने की है. मेरे मन में उनके लिए बहुत प्यार और सम्मान है. उन्होंने सत्ता में आने के बाद से उत्तर प्रदेश को बदल दिया है. कोई भेदभाव नहीं है. हिंदुओं और मुसलमानों को सभी कल्याणकारी योजनाओं का लाभ मिल रहा है." यह भी पढ़ें : UP: पांच साल की बच्ची से छेड़छाड़ के आरोप में लड़के को हिरासत में लिया गया

सिद्दीकी ने ज्ञानवापी मस्जिद और मथुरा ईदगाह जैसे विवादास्पद मुद्दों पर बात करने से इनकार कर दिया. उन्होंने कहा, "यह अदालत को तय करना है."