Tamil Nadu: सेक्स के लिए पति करता था जबरदस्ती, गर्भवती महिला ने खाने में जहर देकर ले ली जान
प्रतीकात्मक तस्वीर (Photo Credits: File Image)

तमिलनाडु में हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, जहां एक गर्भवती महिला पति द्वारा सेक्स के लिए जबरदस्ती करने पर उसकी हत्या कर दी. इसके बाद 21 वर्षीय महिला ने शुक्रवार को पुलिस से संपर्क किया और आत्मसमर्पण कर दिया. महिला ने बताया कि उसने अपने पति की खाने में  कीटनाशक मिलाकर उसकी हत्या कर दी. महिला की पहचान मैथिलि के रूप में की गई है. पेरियामोलपलायम (Periyamolapalayam) की निवासी महिला की शादी लगभग 8 महीने पहले एन नंद कुमार (N Nandha Kumar) से हुई थी. कुमार अंधियार के पास कलीयानान थोटम (Kaliannan Thottam ) के निवासी हैं.

नंद कुमार एक किसान थे. मैथिलि से कुमार की शादी उनकी दूसरी शादी थी. मिथिल्ली लगभग 5 महीने पहले गर्भवती हुई. कुमार ने कथित तौर पर अपने साथ मैथिलि को सेक्स के लिए मजबूर किया बल्कि टॉर्चर भी किया. द टाइम्स ऑफ इंडिया ने बताया कि 28 जनवरी को महिला ने अपने पति को मारने का फैसला किया और उसे कीटनाशक वाला भोजन खिलाया. जिसके बाद कुमार को स्वास्थ्य संबंधी परेशानियों के कारण 31 जनवरी को अंधियार के एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया. यह भी पढ़ें: Husband Pressured Wife for Unusual Sex Positions! पति ने पत्नी के साथ असामान्य सेक्स पोजीशन किया ट्राय, मना करने पर किया मारपीट

अंधियार पुलिस स्टेशन में तैनात इंस्पेक्टर एस रवि ने कहा कि 15 फरवरी को कुमार ने अंतिम सांस ली. कुमार की मौत के बाद, अस्पताल प्रबंधन ने पुलिस को सतर्क किया और मामला दर्ज किया गया. इस बीच मैथिली ने पुलिस के सामने आत्मसमर्पण कर दिया और अपराध कबूल कर लिया. पुलिस ने बयान देने के बाद उसे 15 दिनों के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया है.