मुंबई में भयानक हिट-एंड-रन! BMW कार ने मछुआरे दंपति को मारी टक्कर, हादसे में पत्नी की मौत

मुंबई में रविवार सुबह एक और हिट-एंड-रन घटना घटी जिसमें एक महिला की मौत हो गई. एक BMW कार ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी जिसपर वह अपने पति के साथ सवार थी. यह घटना सुबह 5.30 बजे वर्ली में एट्रिया मॉल और समुद्री तट सड़क के शुरुआती हिस्से के बीच घटी. सूत्रों के मुताबिक, BMW कार तेज़ रफ्तार से चल रही थी जब वह दंपति की बाइक से टकरा गई. टक्कर इतनी ज़ोरदार थी कि 45 वर्षीय महिला कार के बोनट पर जा गिरी. कार चालक रुके बिना लगभग 100 मीटर तक कार चलाता रहा और फिर घटनास्थल से फरार हो गया.

घायल महिला को नैर अस्पताल ले जाया गया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया. पुलिस ने कार चालक को हिरासत में ले लिया है और कार को जब्त कर लिया है. पुलिस आरटीओ अधिकारियों को कार की जांच करने के लिए सूचित करेगी. पुलिस ने बताया कि कार चालक एक नाबालिग था, लेकिन उसकी उम्र के बारे में उनके पास कोई जानकारी नहीं है.

कार चालक पर शराब पीकर गाड़ी चलाने का आरोप लगाया गया है और इसकी पुष्टि के लिए मेडिकल टेस्ट कराया जा रहा है. जब पुलिस से पूछा गया कि क्या कार चालक किसी राजनेता से संबंधित है, तो पुलिस ने कहा कि वे इस बारे में जानकारी इकट्ठा कर रहे हैं. कार की मालिकी की भी जांच की जा रही है. यह घटना एक बार फिर से मुंबई में हिट-एंड-रन घटनाओं के बढ़ते प्रकोप को दर्शाती है. इस घटना से संबंधित जांच जारी है.