Bihar: खड़ी यात्री बस में ट्रक ने मारी टक्कर, 4 की मौत
प्रतीकात्मक तस्वीर (Photo Credit: ANI)

मुजफ्फरपुर, 25 जून : बिहार के मुजफ्फरपुर जिले (Muzaffarpur District) के पानापुर सहायक थाना क्षेत्र में शुक्रवार की सुबह एक खड़ी बस में ट्रक के टक्कर मार देने की घटना में चार लोगों की मौत हो गई, जबकि आठ लोग घायल हो गए. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि सुबह करीब चार बजे मीनापुर प्रखंड के नारियार गांव के पास एक यात्री बस पंचर हो गई थी, बस के स्टाफ टायर बदल रहे थे, तभी पीछे से एक अनियंत्रित ट्रक ने बस को जोरदार टक्कर मार दी.

पानापुर सहायक थाना के प्रभारी अरविंद पासवान ने बताया कि इस दुर्घटना मे चार लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हेा गई. मृतकों की पहचान रमेश तिवारी, अभिनव कुमार, मुकुंद कुमार और धर्मेन्द्र कुमार के रूप में की गई है. बताया जा रहा है कि यात्री बस मोतिहारी के ढाका से मुजफ्फरपुर के जरंग गांव लौट रही थी. यह भी पढ़ें : UP: दूल्हे की नजर कमजोर होने के चलते दुल्हन ने किया शादी से इनकार, लड़की के पिता ने लगाया धोखा देने का आरोप, FIR दर्ज

पासवान ने बताया कि इस दुर्घटना में आठ से 10 लोग घायल हो गए है, जिन्हें इलाज के लिए श्रीकृष्ण मेमोरियल अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है, जिसमें दो की हालत गंभीर बताई जा रही है. शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया गया है.