TS ICET Results 2021: टीएस आईसीईटी रिजल्ट icet.tsche.ac.in पर जारी, ऐसे करें चेक
प्रतिकात्मक तस्वीर (Photo Credits: Pixabay)

TS ICET Results 2021: तेलंगाना स्टेट इंटीग्रेटेड कॉमन एंट्रेंस टेस्ट (Telangana State Integrated Common Entrance Test), TS ICET परिणाम 2021 आज 23 सितंबर, 2021 को परीक्षा आयोजित करने वाली संस्था द्वारा जारी किया जाएगा. परिणाम प्रातः 10 बजे तक अस्थायी रूप से आ जाएगा. हालांकि अभी तक इस बात की आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है लेकिन तारीख पक्की है. एक बार जारी होने के बाद उम्मीदवार अपना परिणाम Icet.tsche.ac.in और manabadi.co.in पर देख सकेंगे. यह भी पढ़ें: IOCL Recruitment 2021: इंडियन ऑयल में 500 से ज्यादा पदों पर भर्ती शुरू, ऐसे करें अप्लाई

TS ICET परिणाम 2021- 19 और 20 अगस्त, 2021 को आयोजित हुई परीक्षा के हैं. इस बार 60,000 से अधिक उम्मीदवार अपने परीक्षा परिणाम का इंतजार कर रहे हैं. उम्मीदवारों को अपना परिणाम देखने के लिए अपने आवेदन संख्या और जन्म तिथि की आवश्यकता होगी. परिणाम जारी होने के बाद, सीधा लिंक यहां अपडेट किया जाएगा. महत्वपूर्ण विवरण नीचे देखें और परिणाम की जांच कैसे करें.

टीएस आईसीईटी परिणाम 2021 कैसे जांचें:

  • आधिकारिक वेबसाइट-icet.tsche.ac.in या manabadi.co.in पर जाएं.
  • होमपेज पर उस लिंक पर क्लिक करें जिसमें लिखा है, 'टीएस आईसीईटी 2021 रिजल्ट देखें.' (डायरेक्ट लिंक बाद में सक्रिय किया जाएगा)
  • अपना आवेदन संख्या, जन्म तिथि और कोई अन्य विवरण जो पूछा जाए, दर्ज करें.
  • सबमिट पर क्लिक करें.
  • आपका TS ICET परिणाम 2021 आपकी स्क्रीन पर प्रदर्शित होगा.
  • भविष्य के संदर्भ के लिए स्कोर कार्ड डाउनलोड करें और प्रिंट करें.

उम्मीदवारों को ध्यान देना चाहिए कि टीएस आईसीईटी परिणाम 2021 के साथ फाइनल उत्तर कुंजी भी जारी की जाएगी. यह उत्तर कुंजी प्रोविजनल उत्तर कुंजी पर उठाए गए सभी परिवर्तनों या आपत्तियों को शामिल करने के बाद तैयार की गई है. यहां तक कि फाइनल रिजल्ट की गणना भी इस फाइनल उत्तर कुंजी का उपयोग करके की गई है.

TS ICET रिजल्ट 2021 के बाद अगला स्टेप एडमिशन का होगा. इस दौर में एडमिशन सुरक्षित करने के लिए उम्मीदवारों को काउंसलिंग प्रक्रिया से गुजरना पड़ता है. काउंसलिंग राउंड क्लियर करने के बाद, वे दस्तावेजों के सत्यापन और शुल्क भुगतान के साथ आगे बढ़ सकते हैं, यदि उन्हें शॉर्टलिस्ट किया जाता है.