Tandav Row: 'तांडव' सीरीज के विवादित सीन्स में होगा बदलाव, अली अब्बास जफर ने माफी मांगते हुए जारी किया बयान
अली अब्बास जफर और तांडव सीरीज (Photo Credits: Instagram)

Tandav Controversy: अमेजन प्राइम सीरीज की हालिया रिलीज 'तांडव' ने अपने विवादित सीन्स के चलते सोशल मीडिया पर भी काफी तांडव मचाया. फिल्म में हिंदू देवताओं को पेश करते हुए जिस तरह से कॉमिक सीन्स सेट किये गए हैं उसे लेकर देशभर में काफी आक्रोश देखने को मिला है. सोशल मीडिया पर लोगों ने आरोप लगाया कि मेकर्स ने जानबूझकर एक धर्म को टारगेट करते हुए ऐसे सीन्स सीरीज में जोड़े हैं. इस बात को लेकर बढ़े विवाद के बाद अब फिल्म के निर्देशक अली अब्बास जफर (Ali Abbas Zafar) ने दर्शकों से माफी मांगते हुए इस बात का आश्वासन दिया है कि वो शो के विवादित सीन्स को बदलेंगे.

अली ने आज ट्विटर पर सीरीज की कास्ट और क्रू के प्रतिनिधि के रूप में बयान जारी करते हुए लिखा, "देश के लोगों की भावनाओं के प्रति हमारे मन में काफी सम्मान है. हम किसी भी धर्म, जाति, सम्प्रदाय समुदाय या धार्मिक मान्यताओं का अपमान करना या किसी भी राजनीतिक संस्था, व्यक्ति, जीवित और मृत व्यक्ति का अपमान करना नहीं है. तांडव की कास्ट और क्रू ने फैसला किया है जिन सीन्स पर लोगों ने आपत्ति जताई है, उसे बदला जाएगा."

अली अब्बास जफर ने आगे लिखा, "मैं सूचना एवं और प्रसारण मंत्रालय का धन्यवाद कहते हैं कि उन्होंने इस मामले में हमें सही दिशा दिखाई और हमारा समर्थन किया. अगर इस सीरीज ने किसी भी व्यक्ति या समुदाय को आहत किया है तो हम उसके लिए माफी मांगते हैं."

ये भी पढ़ें: Tandav Controversy: बीजेपी विधायक राम कदम ने महाराष्ट्र में वेब सीरीज ‘तांडव’ के बहिष्कार का अनुरोध किया

आपको बता दें कि सीरीज को लेकर बढ़े विवाद के बाद इसे बैन करने की मांग भी की जा रही. विवाद को लेकर सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय ने अमेजन प्राइम वीडियो के अधिकारीयों को पूछताछ के लिए समन भी भेजा था.