ताजा खबरें | आम आदमी पार्टी और शिअद को वोट देने का मतलब, भाजपा को वोट देना है : राजा वडिंग

लुधियाना, 16 मई पंजाब प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष अमरिंदर सिंह राजा वडिंग ने बृहस्पतिवार को लोगों को आगाह किया कि आम आदमी पार्टी और शिरोमणि अकाली दल के पक्ष में मतदान करने का मतलब है कि वे परोक्ष रूप से भाजपा की मदद कर रहे हैं ।

पंजाब की लुधियाना लोकसभा सीट से कांग्रेस उम्मीदवार वडिंग ने गिल विधानसभा क्षेत्र में कई बैठकों को संबोधित करते हुये यह टिप्पणी की ।

उन्होंने कहा कि आप या अकालियों के पक्ष में डाला गया हर वोट अप्रत्यक्ष रूप से भाजपा को मदद करेगा। उन्होंने कहा कि चूंकि दोनों में से कोई भी दल भाजपा को हराने की स्थिति में नहीं है, इसलिए दोनों दल केवल भाजपा विरोधी वोट काटेंगे।

उन्होंने कहा, ‘‘अगर आप भाजपा को हराना चाहते हैं तो आपके लिए एकमात्र विकल्प कांग्रेस को वोट देना है।’’

कांग्रेस के पंजाब प्रमुख ने लोगों से आप और शिरोमणि अकाली दल (शिअद) उम्मीदवारों से उनका एजेंडा पूछने का भी आग्रह किया।

उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी को पंजाब के लोगों से किये विभिन्न वादों, विशेषकर महिलाओं को 1,000 रुपये प्रति माह का भुगतान करने से मुकरने के बारे में स्पष्टीकरण देना चाहिए।

उन्होंने कहा कि तेलंगाना और कर्नाटक में कांग्रेस सरकारों ने सत्ता में आने के एक महीने के भीतर प्रत्येक महिला को 2,000 रुपये का भुगतान करना शुरू कर दिया है।

वडिंग ने आरोप लगाया कि आप पंजाब में ढाई साल से सत्ता में है और उसने अपना वादा अब तक पूरा नहीं किया है।

उन्होंने कहा कि भाजपा की तरह आप भी ''झूठे वादों से लोगों को बेवकूफ बनाने'' में विश्वास करती है।

उन्होंने दावा किया कि अकाली दल के पास एक भी सीट जीतने की संभावना नहीं है और उन्होंने लोगों से आग्रह किया कि वे ऐसे दलों के पक्ष में अपना कीमती वोट बर्बाद न करें एवं परोक्ष रूप से भाजपा की मदद नहीं करें।

(यह सिंडिकेटेड न्यूज़ फीड से अनएडिटेड और ऑटो-जेनरेटेड स्टोरी है, ऐसी संभावना है कि लेटेस्टली स्टाफ द्वारा इसमें कोई बदलाव या एडिट नहीं किया गया है)