देश की खबरें | जम्मू कश्मीर के सांबा में शातिर बदमाश गिरफ्तार

जम्मू, 13 फरवरी जम्मू-कश्मीर के सांबा जिले में एक शातिर बदमाश को गिरफ्तार कर लिया गया जिस पर हत्या के प्रयास और मादक पदार्थ की तस्करी समेत एक दर्जन से अधिक मामले दर्ज थे। पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी।

पुलिस के एक प्रवक्ता ने बताया कि जम्मू के रहनेवाले कपिल शर्मा उर्फ ​​जिम्मी को बीरपुर में अवैध रूप से चल रहे नशा मुक्ति केंद्र का भंडाफोड़ करने के बाद हाल में दर्ज एक मामले की जांच के सिलसिले में बारी ब्राह्मण थाने की पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

बारी ब्राह्मण थाने में फर्जी तरीके से चलाए जा रहे नशा मुक्ति केंद्र में लगातार हिंसा, अवैध रूप से बंधक बनाकर रखने और धोखाधड़ी के आरोप में दायर शिकायत के आधार पर मामला दर्ज किया गया था।

प्रवक्ता ने कहा कि हिंसा के कम से कम 15 पीड़ितों को केंद्र से बचाया गया और उनके परिवारों से मिलाया गया।

उन्होंने बताया कि मामले में मुख्य आरोपी के रूप में सामने आया शर्मा अपनी गिरफ्तारी से बच गया और फरार हो गया।

प्रवक्ता ने बताया कि पुलिस ने लगातार प्रयासों के बाद आखिरकार सोमवार को आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

उन्होंने बताया कि जांच से सामने आया कि पिछले कई वर्षों में सांबा और जम्मू जिलों के विभिन्न पुलिस थानों में उसके खिलाफ हत्या के प्रयास, मादक पदार्थों की तस्करी और अवैध रूप से हथियार ले जाने जैसे जघन्य अपराधों से संबंधित कुल 17 प्राथमिकी दर्ज हैं।

(यह सिंडिकेटेड न्यूज़ फीड से अनएडिटेड और ऑटो-जेनरेटेड स्टोरी है, ऐसी संभावना है कि लेटेस्टली स्टाफ द्वारा इसमें कोई बदलाव या एडिट नहीं किया गया है)