देश की खबरें | राजस्थान के बूंदी में कार और ट्रक की टक्कर में दो की मौत

कोटा(राजस्थान), 16 मई राजस्थान के बूंदी में बृहस्पतिवार की सुबह भैंस लेकर जा रहे एक ट्रक से एक कार की भिड़ंत के चलते दो लोगों की जान चली गई और तीन लोग घायल हो गये। पुलिस ने घटना की जानकारी दी।

पुलिस उपायुक्त घनश्याम मीणा ने बताया कि घटना एनएच 148डी पर हुई। मृतकों की पहचान गुजरात के गिर सोमनाथ के रहने वाले विपुल पटेल(33) और आवेश पटेल (27) के रूप में की गई है।

उन्होंने बताया कि एक कार में सवार पांच लोग हरिद्वार से अपने घर लौट रहे थे। इसी दौरान भैंसों को ले जा रहे एक तेज रफ्तार ट्रक की उनकी कार से टक्कर हो गई।

उन्होंने बताया कि हादसे में ट्रक में ले जायी जा रही कुछ भैंस मारी गयीं और कुछ पास के खेत की तरफ भाग गयीं।

उन्होंने बताया कि सूचना मिलने के बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और कार में सवार लोगों को बाहर निकालकर अस्पताल पहुंचाया जहां दो लोगों को मृत घोषित कर दिया गया और तीन को इलाज के लिए दूसरे अस्पताल भेज दिया गया।

प्रारंभिक जांच के दौरान पुलिस ने पाया है कि दोनों वाहन तेज गति से चल रहे थे। तेज गति के कारण दोनों वाहनों के चालक नियंत्रण खो बैठे और दोनों वाहन आपस में टकरा गए।

उन्होंने कहा कि मामला दर्ज कर लिया गया है और फरार ट्रक चालक को गिरफ्तार करने के प्रयास किए जा रहे है।

(यह सिंडिकेटेड न्यूज़ फीड से अनएडिटेड और ऑटो-जेनरेटेड स्टोरी है, ऐसी संभावना है कि लेटेस्टली स्टाफ द्वारा इसमें कोई बदलाव या एडिट नहीं किया गया है)