देश की खबरें | तृणमूल प्रतिनिधिमंडल मंगलवार को संदेशखालि का दौरा करेगा

कोलकाता, 12 फरवरी वरिष्ठ नेता पार्थ भौमिक के नेतृत्व में तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) का एक प्रतिनिधिमंडल मंगलवार दोपहर पश्चिम बंगाल के उत्तर 24 परगना के संदेशखालि का दौरा करेगा और क्षेत्र की स्थिति का जायजा लेगा।

पिछले कुछ दिनों से, क्षेत्र में महिलाओं पर कथित अत्याचार को लेकर तृणमूल को संदेशखालि में स्थानीय लोगों के गुस्से का सामना करना पड़ रहा है जो पार्टी नेता शाहजहां शेख और उनके सहयोगियों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं।

तृणमूल के एक वरिष्ठ नेता ने कहा, "प्रतिनिधिमंडल का नेतृत्व पार्टी नेता और राज्य के सिंचाई एवं जलमार्ग मंत्री पार्थ भौमिक करेंगे। तृणमूल विधायक नारायण गोस्वामी और अन्य नेता उनके साथ होंगे। वापस लौटकर वे नेतृत्व को रिपोर्ट प्रस्तुत करेंगे।"

हालाँकि, तृणमूल नेतृत्व ने क्षेत्र में अपने कुछ स्थानीय नेताओं को निलंबित कर दिया है, लेकिन वह स्थानीय लोगों के गुस्से को कम करने में विफल रही है।

संदेशखालि में बड़ी संख्या में महिलाओं ने पिछले कुछ दिनों में विरोध प्रदर्शन किया है। महिलाओं का आरोप है कि शाहजहां और उनके "गैंग" ने उनका यौन उत्पीड़न करने के साथ ही उनकी जमीन पर बलपूर्वक कब्जा कर लिया है।

उन्होंने शाहजहां की गिरफ्तारी की मांग की है जो पिछले महीने उस समय से फरार हैं, जब कथित राशन घोटाले में उनके घर पर छापा मारने गई प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की टीम पर भीड़ ने हमला कर दिया था।

(यह सिंडिकेटेड न्यूज़ फीड से अनएडिटेड और ऑटो-जेनरेटेड स्टोरी है, ऐसी संभावना है कि लेटेस्टली स्टाफ द्वारा इसमें कोई बदलाव या एडिट नहीं किया गया है)