खेल की खबरें | स्टार इंडिया ने आईपीएल को स्थगित करने के बीसीसीआई के फैसले का समर्थन किया

मुंबई, चार मई इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के आधिकारिक प्रसारणकर्ता स्टार इंडिया ने जैविक रूप से सुरक्षित माहौल में कोविड-19 के मामले आने के बाद इस लुभावनी टी20 लीग को मंगलवार को अनिश्चितकाल के लिए स्थगित करने के भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) के फैसले का समर्थन किया है।

सनराइजर्स हैदराबाद के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋद्धिमान साहा और दिल्ली कैपिटल्स के अनुभवी स्पिनर अमित मिश्रा के कोविड-19 पॉजिटिव पाए जाने के बाद लीग को निलंबित करने की घोषणा की गई।

बीसीसीआई के फैसले के घंटों बाद स्टार इंडिया ने बयान में कहा, ‘‘स्टार इंडिया आईपीएल 2021 को निलंबित करने के बीसीसीआई के फैसले का समर्थन करता है। खिलाड़ियों, स्टाफ और आईपीएल से जुड़े सभी लोगों का स्वास्थ्य और सुरक्षा सबसे महत्वपूर्ण है। हम बीसीसीआई, आईपीएल संचालन परिषद, खिलाड़ी, फ्रेंचाइजी और समर्थकों का उनके सहयोग के लिए धन्यवाद देते हैं।’’

सोमवार को चेन्नई सुपरकिंग्स के गेंदबाजी कोच एल बालाजी के अलावा कोलकाता नाइट राइडर्स के गेंदबाज संदीप वारियर और वरूण चक्रवर्ती भी पॉजिटिव पाए गए थे।

प्रसारणकर्ता ने इस चुनौतीपूर्ण समय में करोड़ों घरों में प्रसारण के लिए अपने कर्मचारियों का आभार जताया।

इससे पहले आधिकारिक बयान में कहा गया था कि बीसीसीआई आईपीएल के आयोजन से जुड़े खिलाड़ियों, सहयोगी स्टाफ और अन्य प्रतिभागियों की सुरक्षा से कोई समझौता नहीं करना चाहता।

सुधीर

(यह सिंडिकेटेड न्यूज़ फीड से अनएडिटेड और ऑटो-जेनरेटेड स्टोरी है, ऐसी संभावना है कि लेटेस्टली स्टाफ द्वारा इसमें कोई बदलाव या एडिट नहीं किया गया है)