देश की खबरें | रंजिश के चलते दो पक्षों के बीच झड़प, एक की मौत, दो अन्य घायल

शाहजहांपुर (उप्र), 15 मई शाहजहांपुर जिले में रंजिश के चलते दो पक्षों के बीच हुई झड़प में एक व्यक्ति की मौत हो गई और दो अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

पुलिस ने इस मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) संजीव बाजपेई ने शनिवार को बताया कि मिर्जापुर थाना अंतर्गत बीघापुर गांव में शुक्रवार रात को दो पक्षों में झड़प हो गई। दोनों पक्षों के बीच ग्राम प्रधान चुनाव को लेकर पहले से ही रंजिश चल रही थी ।

उन्होंने बताया कि दोनों पक्षों के लोगों ने एक दूसरे पर लाठी-डंडों से प्रहार किया, जिसमें एक पक्ष के सियाराम (55), संतराम और नंदकुमार गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को रात को ही अस्पताल ले जाया गया, लेकिन सियाराम ने अस्पताल पहुंचने से पूर्व ही दम तोड़ दिया।

बाजपेई ने बताया किया पुलिस ने गांव के ही पूरनलाल, प्रेम कुमार, दिनेश कुमार, गंगा प्रसाद और अमित के विरुद्ध हत्या का मामला दर्ज किया है। इस मामले में आरोपियों दिनेश ,गंगा प्रसाद और अमित को गिरफ्तार कर लिया गया है।

उन्होंने बताया कि पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है एवं बाकी आरोपियों की तलाश की जा रही है, जो घटना के बाद से फरार हैं।

(यह सिंडिकेटेड न्यूज़ फीड से अनएडिटेड और ऑटो-जेनरेटेड स्टोरी है, ऐसी संभावना है कि लेटेस्टली स्टाफ द्वारा इसमें कोई बदलाव या एडिट नहीं किया गया है)