देश की खबरें | सज्जाद लोन बारामूला से लोकसभा चुनाव लड़ेंगे : पीपुल्स कॉन्फ्रेंस

श्रीनगर, 26 फरवरी पीपुल्स कॉन्फ्रेंस के प्रमुख सज्जाद लोन उत्तरी कश्मीर के बारामूला निर्वाचन क्षेत्र से आगामी लोकसभा चुनाव लड़ेंगे। पार्टी ने सोमवार को यह घोषणा की।

पार्टी ने कहा कि वह कश्मीर घाटी में अन्य दो सीटों पर उचित समय पर फैसला करेगी, लेकिन केंद्र शासित प्रदेश के जम्मू क्षेत्र में किसी भी सीट पर चुनाव नहीं लड़ेगी।

यह दूसरी बार होगा जब अलगाववादी से मुख्यधारा के नेता बने लोन लोकसभा चुनाव में अपनी किस्मत आजमाएंगे।

पार्टी के महासचिव इमरान अंसारी ने ‘एक्स’ पर एक पोस्ट में कहा, ‘‘पार्टी द्वारा मुझे पार्टी नेताओं के साथ चर्चा करने और आगामी संसदीय चुनावों में सर्वोत्तम संभव रास्ता तय करने के लिए सौंपे गए कर्तव्य के तहत मैंने पिछले दो हफ्तों में व्यापक चर्चा की है। मैंने सभी निर्वाचन क्षेत्र प्रमुखों और ब्लॉक स्तरीय नेताओं से मुलाकात की।’’

उन्होंने कहा कि पार्टी नेताओं के साथ उनकी चर्चा के आधार पर पीपुल्स कॉन्फ्रेंस ने बारामूला संसदीय सीट से लड़ने और एक उम्मीदवार खड़ा करने का फैसला किया है।

अंसारी ने कहा कि पार्टी नेतृत्व और कार्यकर्ताओं ने बारामूला संसदीय सीट के लिए पार्टी अध्यक्ष सज्जाद लोन की उम्मीदवारी का पूरी तरह समर्थन किया है।

(यह सिंडिकेटेड न्यूज़ फीड से अनएडिटेड और ऑटो-जेनरेटेड स्टोरी है, ऐसी संभावना है कि लेटेस्टली स्टाफ द्वारा इसमें कोई बदलाव या एडिट नहीं किया गया है)