खेल की खबरें | ओस्टापेंको को हराकर सबालेंका इटालियन ओपन के सेमीफाइनल में, ताबिलो का शानदार सफर जारी

दूसरी वरीय सबालेंका ने 73 मिनट तक चले मैच में 2017 फ्रेंच ओपन चैम्पियन ओस्टापेंको पर 6-2, 6-4 से जीत हासिल की। अब सबालेंका का सामना विक्टोरिया अजारेंका और डेनियल कोलिंस के बीच होने वाले मुकाबले की विजेता से होगा।

शीर्ष तीन रैंकिंग की महिला खलाड़ी रोम में अंतिम चार में पहुंच चुकी हैं जिसमें दूसरे सेमीफाइनल में शीर्ष वरीय इगा स्वियातेक का सामना तीसरे नंबर की खिलाड़ी कोको गॉफ से होगा।

पुरुष वर्ग में 29वें वरीय अलेंजांद्रो ताबिलो का पिछले दो दौर में नोवाक जोकोविच और करेन खाचानोव पर उलटफेर भरी जीत के बाद शानदार सफल जारी है। चिली के इस खिलाड़ी ने झांग झिझेन को 6-3, 6-4 से शिकस्त दी।

अब ताबिलो अपने पहले मास्टर्स सीरीज के सेमीफाइनल में 2017 चैम्पियन एलेक्जैंडर ज्वेरेव और 11वें वरीय टेलर फ्रिट्ज के बीच होने वाले मुकाबले के विजेता से भिड़ेंगे।

ताबिलो ने कारेन खाचानोव को 7 . 6, 7 . 6 से हराकर झिझेन से भिड़ंत तय की थी। गत चैम्पियन दूसरी वरीयता प्राप्त दानिल मेदवेदेव अमेरिका के टॉमी पॉल से 1 . 6, 4 . 6 से हारकर बाहर हो गए ।

इससे पहले दस बार के चैम्पियन रफेल नडाल और शीर्ष रैंकिंग वाले नोवाक जोकोविच भी हारकर बाहर हो चुके हैं ।

तीसरी वरीयता प्राप्त ज्वेरेव ने नुनो बोर्गेस को 6 . 2, 7 . 5 से हराया । फ्रिट्ज ने ग्रिगोर दिमित्रोव को 6 . 2, 6 . 7, 6 . 1 से मात दी ।

पॉल का सामना दूसरे दौर में नडाल को हराने वाले सातवीं वरीयता प्राप्त हुबर्ट हुरकाज से होगा जिन्होंने सेबेस्टियन बाएज को 5 . 7, 7 . 6, 6 . 4 से हराया ।

महिला वर्ग में शीर्ष वरीयता प्राप्त स्वियातेक ने मेडिसन कीस को 6 . 1, 6 . 3 से हराकर अंतिम चार में जगह बनाई । गॉफ ने किंवेन झेंग को 7 . 6, 6 . 1 से हराया ।

(यह सिंडिकेटेड न्यूज़ फीड से अनएडिटेड और ऑटो-जेनरेटेड स्टोरी है, ऐसी संभावना है कि लेटेस्टली स्टाफ द्वारा इसमें कोई बदलाव या एडिट नहीं किया गया है)