विदेश की खबरें | पाकिस्तान : कार्यक्रम के दौरान वस्तु फेंके जाने पर माहिरा खान ने कहा 'जो हुआ उसे भूला नहीं सकती'
श्रीलंका के प्रधानमंत्री दिनेश गुणवर्धने

कराची, 16 मई पाकिस्तान के क्वेटा शहर में एक सार्वजनिक कार्यक्रम के दौरान अभिनेत्री माहिरा खान पर बदमाशों द्वारा एक वस्तु फेंके जाने की घटना की अभिनेत्री ने बृहस्पतिवार को निंदा की और कहा कि उन्हें भीड़ जैसे हालात में फंसने का डर महसूस हुआ।

अभिनेत्री बुधवार को क्वेटा में स्थित 'आर्ट्स काउंसिल ऑफ पाकिस्तान' द्वारा आयोजित एक कार्यक्रम में पहुं‍ची थीं, जहां दर्शकों में से किसी एक ने उनके ऊपर कोई वस्तु फेंकी, जो कथित तौर पर बोतल थी।

सोशल मीडिया पर जल्द ही घटना से जुड़ा एक वीडियो वायरल हुआ, जिसमें माहिरा को भीड़ में अज्ञात दर्शक को इस हरकत के लिए मामूली रूप से झिड़कते हुए देखा जा सकता है।

प्रसारित वीडियो क्लिप में माहिरा कह रही हैं, ''यह गलत हो गया, आप तो चीजें फेंकने लगे हैं।''

माहिरा ने बृहस्पतिवार शाम को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर घटना का जिक्र करते हुए इस बारे में एक टिप्पणी लिखी।

उन्होंने कहा, ''कार्यक्रम में जो भी हुआ उसे भुलाया नहीं जा सकता। किसी को भी यह नहीं सोचना चाहिए कि मंच पर कुछ फेंकना ठीक है, भले ही वह कागज के बने विमान में लिपटा हुआ फूल ही क्यों न हो। यह गलत मिसाल कायम करता है।''

माहिरा ने अपने प्रशंसकों और फॉलोअर्स को चिंता व प्यार दिखाने के लिए धन्यवाद देते हुए लिखा, ''यह अस्वीकार्य है। मैं डर गई थी न केवल अपने लिए बल्कि दूसरों के लिए भी जो भीड़ जैसी स्थिति में फंस सकते हैं।'' उन

कराची की रहने वाली अभिनेत्री 'हमसफर' और 'सदके तुम्हारे' जैसे टीवी नाटकों के साथ-साथ फिल्म 'मौला जट' और बॉलीवुड फिल्म 'रईस' के लिए जाना जाता है।

अभिनेत्री ने कहा कि घर लौटते समय किसी ने उनसे कहा कि वह फिर कभी क्वेटा में कोई कार्यक्रम आयोजित नहीं करेंगी।

(यह सिंडिकेटेड न्यूज़ फीड से अनएडिटेड और ऑटो-जेनरेटेड स्टोरी है, ऐसी संभावना है कि लेटेस्टली स्टाफ द्वारा इसमें कोई बदलाव या एडिट नहीं किया गया है)