देश की खबरें | अनिल अंबानी के टहलने का वीडियो सामने आने के बाद महाबलेश्वर में गोल्फ कोर्स बंद करने का आदेश

सतारा (महाराष्ट्र), तीन मई लोकप्रिय पहाड़ी पर्यटन स्थल महाबलेश्वर के नगर निकाय प्रशासन ने गोल्फ कोर्स में उद्योगपति अनिल अंबानी के टहलने का वीडियो सोशल मीडिया पर आने के बाद संबंधित निजी क्लब से उसे (गोल्फ कोर्स को) बंद कर देने को कहा है।

सूत्रों ने बताया कि हाल ही में अंबानी इस गोल्फ कोर्स में टहलते हुए नजर आये थे जबकि महाराष्ट्र में लॉकडाउन जैसी स्थिति के तहत ऐसी गतिविधि निषिद्ध है। वह अपनी पत्नी टीना अंबानी एवं बच्चों के साथ महाबलेश्वर पहुंचे हुए थे।

महाबलेश्वर परिषद की प्रमुख अधिकारी पल्लवी पाटिल ने चेतावनी दी कि यदि प्रतिष्ठान वर्तमान पाबंदियों के दौरान लोगों को सुबह या शाम में टहलने के लिए आने से नहीं रोकता है तो आपदा प्रबंधन अधिनियम, भादंसं और महामारी रोग अधिनियम के तहत कार्रवाई की जाएगी।

पाटिल ने कहा, ‘‘ मैदान में परिवार के कुछ सदस्यों के साथ अनिल अंबानी के टहलने का वीडियो सोशल मीडिया पर आया। वीडियो का सत्यापन करने के बाद हमने ग्राउंड के मालिक ‘द क्लब’ को नोटिस जारी किया और उसे सुबह या शाम में लोगों को वहां टहलने के लिए आने देने से रोकने का निर्देश दिया।’’

उन्होंने कहा कि नोटिस जारी करने के बाद इस मैदान को बंद कर दिया गया है और लोगों के प्रवेश पर रोक लगा दी गयी है।

ब्रिटिशयुगीन यह गोल्फ कोर्स सदाबहार वन के बीच है ।

हालांकि एक अधिकारी ने बताया कि अंबानी हाल की लॉकडाउन जैसी पाबंदियों के प्रभाव में आने से पहले महाबलेश्वर आये थे और वह यहां एक बंगले में रह रहे थे।

(यह सिंडिकेटेड न्यूज़ फीड से अनएडिटेड और ऑटो-जेनरेटेड स्टोरी है, ऐसी संभावना है कि लेटेस्टली स्टाफ द्वारा इसमें कोई बदलाव या एडिट नहीं किया गया है)