देश की खबरें | एनसीडब्ल्यू ने मालीवाल से मारपीट मामले में केजरीवाल के सहयोगी को तलब किया

नयी दिल्ली, 16 मई राष्ट्रीय महिला आयोग (एनसीडब्ल्यू) ने आम आदमी पार्टी (आप) की राज्यसभा सदस्य स्वाति मालीवाल से मारपीट के आरोप पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के सहयोगी को बृहस्पतिवार को समन जारी किया।

समन के मुताबिक, बिभव कुमार की सुनवाई शुक्रवार सुबह 11 बजे होगी।

राष्ट्रीय महिला आयोग (एनसीडब्ल्यू) ने "पूर्व डीसीडब्ल्यू प्रमुख स्वाति मालीवाल ने अरविंद केजरीवाल के निजी सचिव पर उनके साथ मारपीट करने का आरोप लगाया" शीर्षक के एक मीडिया पोस्ट का स्वत: संज्ञान लिया। उन्होंने दावा किया था कि केजरीवाल के निजी सचिव श्री बिभव द्वारा मुख्यमंत्री के आवास पर उनके साथ बेरहमी से मारपीट की गई थी।

इन आरोपों के आलोक में आयोग ने एक नोटिस जारी किया, जिसमें इस बात पर जोर दिया गया कि अनुपालन में विफलता पाए जाने पर आवश्यक समझा गया तो आगे की कार्रवाई की जा सकती है।

इस घटना ने विवाद और अटकलों को जन्म दे दिया है, क्योंकि मुख्यमंत्री कार्यालय के एक प्रमुख व्यक्ति कुमार को मालीवाल जैसी प्रमुख सार्वजनिक हस्ती के गंभीर आरोपों का सामना करना पड़ रहा है।

पुलिस अधिकारियों ने पहले कहा था कि मालीवाल सोमवार को सिविल लाइंस पुलिस थाने गईं और आरोप लगाया कि दिल्ली के मुख्यमंत्री के निजी स्टाफ के एक सदस्य ने मुख्यमंत्री के आधिकारिक आवास पर उनके साथ "मारपीट" की। उन्होंने इस मामले में अभी तक औपचारिक शिकायत नहीं दर्ज कराई है।

मंगलवार को आप नेता संजय सिंह ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित किया और कहा कि मालीवाल के साथ हुई घटना बेहद निंदनीय है।

(यह सिंडिकेटेड न्यूज़ फीड से अनएडिटेड और ऑटो-जेनरेटेड स्टोरी है, ऐसी संभावना है कि लेटेस्टली स्टाफ द्वारा इसमें कोई बदलाव या एडिट नहीं किया गया है)