जरुरी जानकारी | मैक्रोटेक डेवलपर्स के आईपीओ को दूसरे दिन तक 35 प्रतिशत आवेदन मिला

नयी दिल्ली, आठ अप्रैल मैक्रोटेक डेवलपर्स के प्रारम्भिक सार्वजनिक निर्गम (आईपीओ) को बाजार में खुलने के दूसरे दिन उसके तय आकार का 35 प्रतिशत तक ही अभिदान प्राप्त हुआ।

नेशनल स्टॉक एक्सचेंज (एनएसई) द्वारा दिये गये आंकड़ों के मुताबिक 3.64 करोड़ शेयरों के 2,500 करोड़ रुपये के शेयरों में से आईपीओ के दूसरे दिन 1.26 करोड़ शेयरों के लिये बोलियां प्राप्त हुईं।

आईपीओ में पात्र संस्थागत खरीदारों (क्यूआईबी) श्रेणी में 65 प्रतिशत के लिये बोलियां प्राप्त हुईं, वहीं गैर- संस्थागत निवेशकों में 19 प्रतिशत को और खुदरा व्यक्तिगत निवेशकों की श्रेणी में 25 प्रतिशत के लिये अभिदान प्राप्त हुआ है। इसके लिये 483 से 486 रुपये प्रति शेयर का मूल्य दायरा तय किया गया।

रीयल्टी क्षेत्र की प्रमुख कंपनी मैक्रोटेक डेवलपर्स लिमिटेड (पूर्व में लोधा डेवलपर्स) ने इससे पहले मंगलवार को एंकर निवेशकों से 740 करोड़ रुपये जुटा लिये।

इश्यू के लिये एक्सिस कैपिटल लिमिटेड, जे पी मार्गन इंडिया प्रा. लिमिटेड, कोटक महिन्द्रा कैपिटल कंपनी लिमिटेड और एडलवेईस फाइनेंसियल सविर्सिज इस पेशकश के वैश्विक सह- संयोजक और बुक रनिंग लीड मैनेजर हैं।

(यह सिंडिकेटेड न्यूज़ फीड से अनएडिटेड और ऑटो-जेनरेटेड स्टोरी है, ऐसी संभावना है कि लेटेस्टली स्टाफ द्वारा इसमें कोई बदलाव या एडिट नहीं किया गया है)