ताजा खबरें | खरगे, सोनिया, राहुल को रांची में ‘इंडिया’ की महारैली में आमंत्रित किया गया: कांग्रेस

रांची, 13 अप्रैल कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे और वरिष्ठ नेताओं सोनिया गांधी एवं राहुल गांधी को 21 अप्रैल को रांची में होने वाली विपक्षी गठबंधन ‘इंडियन नेशनल डेवलपमेंटल इन्क्लूसिव एलायंस’ (इंडिया) की महारैली में आमंत्रित किया गया है। पार्टी के एक अधिकारी ने शनिवार को यह जानकारी दी।

कांग्रेस की झारखंड इकाई के प्रवक्ता सोनल शांति ने कहा कि ‘इंडिया’ गठबंधन के कई वरिष्ठ नेता ‘उलगुलान (क्रांति) महारैली’ में भाग लेंगे।

झारखंड मुक्ति मोर्चा (झामुमो) प्रभात तारा मैदान में होने वाली इस रैली का आयोजन ‘इंडिया’ गठबंधन के सहयोगियों के साथ मिलकर करेगा।

शांति ने कहा, ‘‘कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे, वरिष्ठ नेताओं सोनिया गांधी और राहुल गांधी को महारैली में भाग लेने के लिए आमंत्रित किया गया है।’’

झामुमो के एक नेता ने कहा कि पार्टी हेमंत सोरेन के साथ हुए अन्याय को उजागर करने और लोकतंत्र की रक्षा के लिए उलगुलान महारैली का आयोजन कर रही है।

झारखंड में राष्ट्रीय जनता दल के एक नेता ने हाल में कहा था कि अगर पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद का स्वास्थ्य ठीक रहा तो वह महारैली में हिस्सा लेंगे।

(यह सिंडिकेटेड न्यूज़ फीड से अनएडिटेड और ऑटो-जेनरेटेड स्टोरी है, ऐसी संभावना है कि लेटेस्टली स्टाफ द्वारा इसमें कोई बदलाव या एडिट नहीं किया गया है)