देश की खबरें | कर्नाटक: जेडीएस विधायक के बेटे पर कांस्टेबल पर हमले का मामला दर्ज

रायचूर (कर्नाटक), 12 फरवरी कर्नाटक के देवदुर्गा विधानसभा क्षेत्र से जनता दल (सेकुलर) विधायक करेम्मा नायक के बेटे और सात अन्य के खिलाफ रेत ले जा रहे एक ट्रैक्टर को रोकने पर एक पुलिस कांस्टेबल पर हमला करने के आरोप में प्राथमिकी दर्ज की गई है। पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी।

पुलिस ने बताया कि घटना रविवार को हुयी जब देवदुर्गा थाने के कांस्टेबल हनुमंतराया ने रेत लेकर जा रहे एक ट्रैक्टर को अवैध रेत खनने के संदेह में रोका और ट्रैक्टर तथा उसके चालक को जांच के लिए थाने ले गये।

पुलिस के अनुसार बाद में कांस्टेबल को विधायक के बेटे संतोष का फोन आया और उसने मिलने को कहा, जब कांस्टेबल मिलने पहुंचा तो कुछ लोगों ने उस पर हमला कर दिया और उसे बोलने भी नहीं दिया।

पुलिस ने कहा कि घायल कांस्टेबल को अस्पताल ले जाया गया जहां उसका उपचार जारी है ।

उसने कहा कि कांस्टेबल की शिकायत के आधार पर संतोष और कथित घटना में शामिल सात अन्य लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।

विधायक और उनके समर्थकों ने रविवार शाम को देवदुर्गा थाने के बाहर प्रदर्शन किया और अपने खिलाफ साजिश होने का आरोप लगाया।

पुलिस ने कहा, ‘‘मामले में अब तक किसी को गिरफ्तार नहीं किया गया है, लेकिन हम जल्द ही संतोष और अन्य आरोपियों से पूछताछ करेंगे। हमारी जांच जारी है।’’

(यह सिंडिकेटेड न्यूज़ फीड से अनएडिटेड और ऑटो-जेनरेटेड स्टोरी है, ऐसी संभावना है कि लेटेस्टली स्टाफ द्वारा इसमें कोई बदलाव या एडिट नहीं किया गया है)