देश की खबरें | जयपुर: बाल सुधार गृह से कैदियों को भागने में मदद करने के आरोप में चार गिरफ्तार

जयपुर, 13 फरवरी राजस्थान पुलिस ने बाल सुधार गृह से किशोर कैदियों के फरार होने के मामले में सुधार गृह के दो केयरटेकर (देखभाल करने वाले) और दो सुरक्षा कर्मियों को गिरफ्तार किया है।

पुलिस ने मंगलवार को बताया कि फरार हुए एक कैदी को भी गिरफ्तार कर लिया गया है जो इस महीने बालिग हो गया है।

जयपुर के ट्रांसपोर्ट नगर स्थित बाल सुधार गृह से सोमवार को 23 किशोर कैदी खिड़की तोड़कर फरार हो गये थे।

ट्रांसपोर्ट नगर थानाधिकारी जुल्फिकार ने बताया कि किशोर कैदियों को बाल सुधार गृह से भगाने में मदद करने के आरोप में दो केयरटेकर और दो सुरक्षा कर्मियों को गिरफ्तार किया गया है।

जुल्फिकार ने कहा, "सीसीटीवी फुटेज से घटना में दो सुरक्षा कर्मियों और दो केयरटेकर की संलिप्तता का पता चला है। चारों को गिरफ्तार कर लिया गया है।”

उन्होंने कहा कि सुधार गृह से फरार हुए किशोर को भी गिरफ्तार कर लिया गया है क्योंकि वह इस महीने की शुरुआत में बालिग हो गया था।

जुल्फिकार ने बताया कि गिरफ्तार लोगों की पहचान केयरटेकर इंद्रमल और दीपक मल्होत्रा और सुरक्षा कर्मी मान सिंह और लादूलाल के रूप में की गई है।

थानाधिकारी ने बताया कि सुधार गृह प्रशासन की ओर से दी गई शिकायत के आधार पर फरार हुए नाबालिग कैदियों के खिलाफ सरकारी संपत्ति को नुकसान पहुंचाने सहित संबंधित धाराओं में मामला दर्ज किया गया है।

थानाधिकारी ने बताया कि फरार नाबालिग कैदियों के खिलाफ बलात्कार, चोरी, हत्या और हत्या के प्रयास के मामले दर्ज है।

(यह सिंडिकेटेड न्यूज़ फीड से अनएडिटेड और ऑटो-जेनरेटेड स्टोरी है, ऐसी संभावना है कि लेटेस्टली स्टाफ द्वारा इसमें कोई बदलाव या एडिट नहीं किया गया है)