जरुरी जानकारी | आईपीएल विज्ञापनदाताओं ने टूर्नामेंट निलंबित किए जाने का समर्थन किया

नयी दिल्ली, चार मई इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के विज्ञापनदाताओं ने टूर्नामेंट को अनिश्चितकाल तक निलंबित किए जाने से होने वाले नुकसान पर चुप्पी साध ली है, हालांकि उद्योग से जुड़े लोगों ने कहा कि देश में कोविड-19 मामलों में आयी तेजी को देखते हुए सही फैसला लिया गया है।

बीसीसीआई ने कोविड-19 से आईपीएल खिलाड़ियों के बायो-बबल टूटने की वजह से मंगलवार को टी20 क्रिकेट प्रतियोगिता अनिश्चितकाल के लिए निलंबित कर दी। गौरतलब है कि कई खिलाड़ी कोरोना वायरस से संक्रमित हुए हैं।

आईपीएल के आधिकारिक भागीदारों में शामिल कंपनी ड्रीम11 एंड ड्रीम स्पोर्ट्स के सीईओ और सह संस्थापक हर्ष जैन ने कहा, "हम आईपीएल स्थगित करने के बीसीसीआई के फैसले का समर्थन करते हैं। भारत में मौजूदा संकट से निपटने पर ध्यान देते हुए खिलाड़ियों की स्वास्थ्य और सुरक्षा सुनिश्चित करना किसी भी व्यापार पर पड़ने वाले असर से ज्यादा महत्वपूर्ण है।"

टाटा मोटर्स के एक प्रवक्ता ने कहा, "हम सभी प्रभावित लोगों का स्वास्थ्य जल्दी दुरुस्त होने की कामना करते हैं और इस समय हमारे पास कहने के लिए कुछ नहीं है।"

टाटा मोटर्स की कार टाटा सफारी आईपीएल के आधिकारिक भागीदारों में शामिल है।

आईपीएल के आधिकारिक प्रसारकों में शामिल स्टार इंडिया ने भी बीसीसीआई के फैसले का समर्थन किया।

कंपनी ने एक आधिकारिक बयान में कहा, "स्टार इंडिया आईपीएल स्थगित करने के बीसीसीआई के फैसले का समर्थन करती है। खिलाड़ियों, कर्मियों और आईपीएल से जुड़े सभी लोगों की स्वास्थ्य और सुरक्षा सर्वोपरि है।

(यह सिंडिकेटेड न्यूज़ फीड से अनएडिटेड और ऑटो-जेनरेटेड स्टोरी है, ऐसी संभावना है कि लेटेस्टली स्टाफ द्वारा इसमें कोई बदलाव या एडिट नहीं किया गया है)