देश की खबरें | होर्डिंग हादसा: कार से दो शव निकाले गए, मृतक संख्या 16 हुई

मुंबई, 16 मई मुंबई के घाटकोपर में सोमवार को होर्डिंग गिरने से हुए हादसे में मृतकों की संख्या 16 पहुंच गई है। बचावकर्मियों ने बुधवार देर रात होर्डिंग के नीचे मलबे में दबी एक कार से 'वायु यातायात नियंत्रक’ (एटीसी) के एक सेवानिवृत्त महाप्रबंधक और उनकी पत्नी के शव निकाले। अधिकारियों ने यह जानकारी दी।

एक अधिकारी ने बताया, ‘‘छेड़ा नगर इलाके में रात 12 बजे के कुछ समय बाद होर्डिंग के नीचे फंसी हुई एक कार से एक पुरुष और एक महिला के शव निकाले गए, जिनकी पहचान एटीसी मुंबई के पूर्व महाप्रबंधक मनोज चंसोरिया (60) और उनकी पत्नी अनीता चंसोरिया (59) के रूप में की गई है।’’

बृहन्मुंबई महानगर पालिका (बीएमसी) के एक अधिकारी ने कहा कि शवों को देर रात लगभग एक बजे बीएमसी द्वारा संचालित राजावाड़ी अस्पताल ले जाया गया।

राष्ट्रीय आपदा मोचन बल (एनडीआरएफ) के एक अधिकारी ने कहा कि होर्डिंग ढहने वाली जगह पर खोज और बचाव अभियान अब भी जारी है।

उन्होंने कहा, "होर्डिंग ढहने वाली जगह पर और भी पीड़ित दबे हो सकते हैं।"

सोमवार शाम से ही मनोज और अनीता का कोई अता-पता नहीं था। वे 'टाटा' कंपनी की लाल रंग की एक कार में पश्चिमी मुंबई के एटीसी अतिथिगृह से मध्य प्रदेश के जबलपुर के लिए निकले थे।

मंगलवार की रात उनके मोबाइल की लोकेशन उस 'पेट्रोल पंप' के पास पाई गई जहां धूल भरी आंधी और बेमौसम बारिश के कारण एक विशाल होर्डिंग गिर गया था।

एनडीआरएफ के एक अधिकारी ने पहले ‘पीटीआई-’ को बताया था कि बचाव दल ने उसी रात 'होर्डिंग' के एक गर्डर के नीचे फंसी एक कार में दो शव देखे थे।

(यह सिंडिकेटेड न्यूज़ फीड से अनएडिटेड और ऑटो-जेनरेटेड स्टोरी है, ऐसी संभावना है कि लेटेस्टली स्टाफ द्वारा इसमें कोई बदलाव या एडिट नहीं किया गया है)