ताजा खबरें | गुजरात : ‘विजय मुहूर्त’ में नामाकंन नहीं जमा कर सके भाजपा उम्मीदवार सी आर पाटिल

नवसारी, 18 अप्रैल भाजपा की गुजरात इकाई के अध्यक्ष सी.आर. पाटिल के रोड शो में समर्थकों की भारी भीड़ जुटने के कारण वह बृहस्पतिवार को ‘विजय मुहूर्त’ में नवसारी लोकसभा सीट से नामांकन दाखिल नहीं कर सके। पाटिल अब शुक्रवार को पर्चा दाखिल करेंगे। पार्टी पदाधिाकरियों ने यह जानकारी दी।

उन्होंने कहा कि नवसारी से मौजूदा सांसद पाटिल अब शुक्रवार को अपराह्न 12 बजकर 39 मिनट पर ‘विजय मुहूर्त’ में नामाकंन दाखिल करेंगे।

कुछ दिन पहले राज्य भाजपा द्वारा साझा किए गए कार्यक्रम के अनुसार, पाटिल को ‘विजय मुहूर्त’ यानी ठीक 12 बजकर 39 मिनट पर नवसारी जिलाधिकारी को अपना नामांकन पत्र जमा करना था।

कई चुनाव उम्मीदवार दोपहर 12 बजकर 39 मिनट पर अपना पर्चा दाखिल करना पसंद करते हैं, उनका मानना है कि इस सटीक समय पर किया गया या शुरू किया गया कार्य जीत सुनिश्चित करता है।

वरिष्ठ भाजपा नेता और राज्य के पूर्व मंत्री नरोत्तम पटेल ने कहा कि पाटिल बृहस्पतिवार को पार्टी कार्यालय से कलेक्टर कार्यालय तक एक विशाल रोड शो का नेतृत्व करके अपना नामांकन दाखिल करने के लिए निकले।

उन्होंने कहा, ‘‘रोड शो में समर्थकों की भारी भीड़ जुटने के कारण पाटिल ‘विजय मुहूर्त’ के समय पर कलेक्टर कार्यालय नहीं पहुंच सके।’’

नरोत्तम पटेल, ‘‘हम हिंदू संस्कृति का पालन करते हैं और यही कारण है कि मुहूर्त हमारे लिए महत्वपूर्ण है। यह निर्णय लिया गया है कि पाटिल कल (शुक्रवार) दोपहर 12:39 बजे अपना पर्चा दाखिल करेंगे।’’

गुजरात की सभी 26 लोकसभा सीटों के लिए नामांकन पत्र दाखिल करने की आखिरी तारीख शुक्रवार (19 अप्रैल) है। इन सभी सीटों पर तीसरे चरण में सात मई को मतदान होगा और चार जून को वोटों की गिनती होगी।

(यह सिंडिकेटेड न्यूज़ फीड से अनएडिटेड और ऑटो-जेनरेटेड स्टोरी है, ऐसी संभावना है कि लेटेस्टली स्टाफ द्वारा इसमें कोई बदलाव या एडिट नहीं किया गया है)