देश की खबरें | फरीदाबाद पुलिस किसानों की हर गतिविधि पर नज़र रख रही है: पुलिस आयुक्त

फरीदाबाद (हरियाणा), 13 फरवरी फरीदाबाद के पुलिस आयुक्त राकेश कुमार आर्य ने मंगलवार को कहा कि जिला पुलिस किसानों की हर गतिविधि पर नजर रखे हुए है और किसान नेताओं से बातचीत करके कानून एवं व्यवस्था को बनाएं रखने व किसी भी प्रकार के उपद्रव को रोकने के लिए एहतियातन कदम उठा रही है।

किसान संगठनों के दिल्ली कूच आह्वान के मद्देनजर पुलिस आयुक्त ने फरीदाबाद जिले के सीमार्वती क्षेत्रों- गदपुरी टोल प्लाजा, सीकरी, झाड़ सेतली, खोरी व मांगर के नाकों पर पुलिस बन्दोबस्त का जायजा लिया।

अधिकारियों के मुताबिक, आर्य ने वहां मौजूद पुलिस अधिकारियों को किसानों की हर गतिविधि पर पूरी तरह से नजर रखने के सख्त निर्देश दिए।

संयुक्त किसान मोर्चा (गैर-राजनीतिक) और किसान मजदूर मोर्चा ने फसलों के न्यूनतम समर्थन मूल्य (एमएसपी) की गारंटी के वास्ते कानून बनाने सहित अपनी मांगों को लेकर केंद्र पर दबाव बनाने के लिए दिल्ली कूच किया है।

पुलिस आयुक्त राकेश कुमार आर्य ने कहा, “ फरीदाबाद पुलिस द्वारा किसानों की हर गतिविधियों पर नजर रखी जा रही है। किसान नेताओं से बातचीत करके कानून एवं व्यवस्था को बनाएं रखने व किसी भी प्रकार के उपद्रव को रोकने के लिए एहतियातन कदम उठाए जा रहे हैं।”

उन्होंने कहा, “जिले की हर स्थिति के बारे में आला अफसरों को भी नियमित तौर पर जानकारी दी जा रही है। सोशल मीडिया मंचों की पुलिस द्वारा विशेष निगरानी की जा रही है।”

फरीदाबाद पुलिस ने आमजन से भी अपील की है कि किसी भी प्रकार की भ्रामक, गलत व उकसाने वाली खबर/फोटो/वीडियो पर ध्यान ना दें और कोई भी गैर कानूनी गतिविधि ना करें।

(यह सिंडिकेटेड न्यूज़ फीड से अनएडिटेड और ऑटो-जेनरेटेड स्टोरी है, ऐसी संभावना है कि लेटेस्टली स्टाफ द्वारा इसमें कोई बदलाव या एडिट नहीं किया गया है)