देश की खबरें | द्वारका में जिस कार के टक्कर मारने से हुई थी बुजुर्ग दंपति की मौत, उसकी चालक को किया गया गिरफ्तार

नयी दिल्ली, आठ अप्रैल द्वारका में चार दिन पहले जिस कार के कथित रूप से टक्कर मारने से बुजुर्ग दंपति की मौत हो गई थी, उसे चलाने वाली 28 वर्षीय महिला को बृहस्पतिवार को गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस ने यह जानकारी दी।

उन्होंने कहा कि आरोपी की पहचान नूपुर चौधरी के रूप में हुई है।

गौरतलब है कि रविवार शाम शांति स्वरूप अरोड़ा (79) और उनकी पत्नी अंजना अरोड़ा (62) को एक कार ने टक्कर मार दी थी, जिसके बाद पुलिस ने नूपुर की बड़ी बहन दीपाक्षी चौधरी (30) को गिरफ्तार किया था। दीपाक्षी को गलत तरीके से गाड़ी चलाने और लापरवाही के कारण किसी की जान लेने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था।

शांति सेवानिवृत्त सरकारी अधिकारी थे जबकि अंजना गृहिणी थीं।

हालांकि, पुलिस ने बुधवार को कहा था कि पीड़ितों के परिवार ने कार कौन चला रहा था, इस बात को लेकर संदेह जताया है।

पुलिस ने कहा था, ''दीपाक्षी चौधरी घायलों को मनिपाल अस्पताल लाई थीं। उसने कहा था कि वह वाहन चला रही थी और उसकी वजह से ही यह दुर्घटना हुई। उसने जांच अधिकारी के सामने अपने दस्तावेज भी पेश किये। हालांकि, पीड़ित के परिवार ने संदेह जताया कि उसकी बहन वाहन चला रही थी।''

पुलिस के एक अधिकारी ने कहा कि जांच के दौरान पता चला कि घटना के समय कार नूपुर चला रही थी, जो उत्तम नगर में प्रमाणीकरण अधिकारी के तौर पर काम करती है।

पुलिस ने कहा कि मामले की आगे की जांच चल रही है।

(यह सिंडिकेटेड न्यूज़ फीड से अनएडिटेड और ऑटो-जेनरेटेड स्टोरी है, ऐसी संभावना है कि लेटेस्टली स्टाफ द्वारा इसमें कोई बदलाव या एडिट नहीं किया गया है)