देश की खबरें | दिल्ली: नशे में धुत लोगों ने एक व्यक्ति की चाकू घोंपकर की हत्या, तीन गिरफ्तार

नयी दिल्ली, 13 फरवरी बाहरी दिल्ली के सुल्तानपुरी की एक संकरी गली में पांच लोगों ने 25 वर्षीय एक व्यक्ति की सबके सामने चाकू घोंपकर कथित तौर पर हत्या कर दी। पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी।

पुलिस ने बताया कि तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपियों ने नशे की हालत में उस व्यक्ति की हत्या की।

उसने बताया पीड़ित की पहचान आजाद के रूप में हुई है, जिसे चाकू लगने से कई जख्म हो गए, जिनकी वजह से उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

एक पुलिस अधिकारी के अनुसार आजाद की मोटरसाइकिल को आरोपियों ने धक्का मारकर गिरा दिया था जिसके बाद आजाद की आरोपियों से बहस हो गई।

एक अधिकारी ने बताया "हमलावर नशे में थे, उन्होंने आज़ाद की मोटरसाइकिल को नीचे गिरा दिया। जब आज़ाद ने इसका विरोध किया, तो उन्होंने आजाद पर चाकू और पत्थरों से हमला कर दिया।"

घटना का एक सीसीटीवी वीडियो सोशल मीडिया पर आया है, जिसमें आरोपियों को आज़ाद पर हमला करते देखा जा सकता है। घटना से राहगीरों में दहशत फैल गई और वे डरकर भागने लगे।

अधिकारी ने कहा कि पांच आरोपियों में से तीन को मंगलवार को तड़के पकड़ लिया गया और बाकी दो को पकड़ने के लिए टीमें गठित की गई हैं।

घटना के बाद हत्या का मामला दर्ज कर जांच की जा रही है।

(यह सिंडिकेटेड न्यूज़ फीड से अनएडिटेड और ऑटो-जेनरेटेड स्टोरी है, ऐसी संभावना है कि लेटेस्टली स्टाफ द्वारा इसमें कोई बदलाव या एडिट नहीं किया गया है)